KTM की बत्ती गुल कर देंगी Bajaj की रापचिक लुक बाइक, मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी जबराट, देखे कीमत

0
KTM की बत्ती गुल कर देंगी Bajaj की रापचिक लुक बाइक, मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी जबराट, देखे कीमत

भारतीय कंपनी बजाज अपने नए पल्सर मॉडल को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। यह बाइक न सिर्फ आधुनिक फीचर्स से लैस होगी बल्कि इसकी माइलेज भी बेहतरीन होगी। इंजन क्षमता के मामले में भी यह पिछले मॉडल्स से आगे निकलने वाली है। बजाज की यह बाइक कीमत और फीचर्स के लिहाज से ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी साबित हो सकती है। अगर आप भी बजाज की कोई नई बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो इस बाइक के बारे में जरूर जान लें।

यह भी पढ़े :- iPhone की धज्जियां मचा देंगा Oppo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ 5000mAh बैटरी, देखे कीमत

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक के फीचर्स

बजाज की इस बाइक में आपको कई तरह के शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे, जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्टैंडर्ड अलार्म, एडजस्टेबल सीटें, USB चार्जिंग सपोर्ट आदि। साथ ही डिजाइन के मामले में भी यह स्टॉक बाइक काफी बेहतर होने वाली है। इसका डिजाइन इसे अन्य बाइक सेगमेंट से अलग बनाएगा।

यह भी पढ़े :- पहाड़ो पर सनसनी मचा देंगा Royal Enfield का किलर लुक, मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी जबराट

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक का इंजन

बजाज की इस अपकमिंग बाइक के इंजन की बात करें तो यह काफी दमदार होने वाला है। कंपनी अपनी बाइक की इंजन क्षमता को बढ़ाने के लिए इसमें 373 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल कर सकती है। इस इंजन क्षमता के साथ ही इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल सकता है।

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक की कीमत

हालांकि, बजाज ने अभी तक इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है और न ही इसकी कीमत का खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि बजाज की यह बाइक 2025 तक भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकती है। वहीं बजाज पल्सर NS400Z बाइक की संभावित कीमत ₹200000 के आसपास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *