KTM का बिस्कुट मुरा देंगी Bajaj की रापचिक बाइक, सॉलिड इंजन और झन्नाटेदार फीचर्स से मचायेंगी भौकाल

KTM का बिस्कुट मुरा देंगी Bajaj की रापचिक बाइक, सॉलिड इंजन और झन्नाटेदार फीचर्स से मचायेंगी भौकाल। बजाज ऑटो द्वारा निर्मित एक लोकप्रिय प्रदर्शन-आधारित मोटरसाइकिल है। यह पल्सर मॉडल लाइनअप का प्रमुख है। हाल ही में टू व्हीलर निर्माता कंपनी Bajaj ने देश में अपनी नयी स्पोर्ट्स बाइक Bajaj Pulsar NS400Z को लांच कर दिया हैं। यह बाइक फ़िलहाल ग्राहकों को खूब लुभा रही हैं और बिक्री में तेजी पकड़ रही हैं। इस बाइक में कई सारे फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखने को मिलेंगे। चलिए इस Bajaj Pulsar NS400Z बाइक के बारे में जानते है।

यह भी पढ़े :- 5G की रंगीन दुनिया में Vivo फेकेंगा अपना चमचमाता स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 5500mAh बैटरी

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक शक्तिशाली इंजन

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में बताया जाये तो बजाज पल्सर NS400Z बाइक में आपको 373.3 सीसी , सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक DTS-i इंजन द्वारा संचालित है जो 37.2 bhp की शक्ति और 36 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। माइलेज की बात करे तो बजाज प्लसर NS400Z बाइक में 23.6 kmpl का माइलेज देने में सक्षम होगी। bajaj Pulsar NS400Z की टॉप स्पीड को लेकर बाजज़ का दावा है कि यह स्पोर्टी बाइक 154 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड पकड़ सकती है।

यह भी पढ़े :- Creta को मिटटी में मिला देंगी Nissan की सस्ती सुन्दर SUV, लक्ज़री लुक में दमदार इंजन और लल्लनटॉप फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक झन्नाटेदार फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक के फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो इस बाइक में ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, USD फ्रंट फोर्क, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और LED हेडलैंप शामिल हैं। अन्य टेक्नोलॉजी अपग्रेड में आपको बाइक में नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जो की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता हैं मिल जाता हैं। बाइक में एक नई डिजिटल LCD यूनिट भी देखने को मिल रही है। बाइक को आप ऐप के माध्यम से अपने स्मार्टफोन डिवाइस से कनेक्ट कर पाएंगे। इसके बाद आपको बाइक की डिस्प्ले पर इनकमिंग कॉल, मिस्ड कॉल और SMS देखने को मिल जायेगे।

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक की कीमत

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Bajaj Pulsar NS400Z की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.85 लाख रुपए देखने को मिल जाएँगी।

Jitesh

Leave a Comment