कम बजट में मार्केट में आतंक मचाने जल्द दस्तक देंगा Poco का लाजवाब स्मार्टफोन मिलेंगे नटखट फीचर्स

0
टॉक्स 2

कम बजट में मार्केट में आतंक मचाने जल्द दस्तक देंगा Poco का लाजवाब स्मार्टफोन मिलेंगे नटखट फीचर्स Poco भारत में Poco C61 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) के जरिए कन्फर्म कर दी है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर इसकी एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव है, जिसके माध्यम से इसके कुछ विवरण सामने आए हैं।

Poco C61 लॉन्च की जानकारी

X पर एक पोस्ट में, कंपनी ने खुलासा किया है कि Poco C61 स्मार्टफोन को भारत में 26 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट से पता चलता है कि डिवाइस एक “रेडिएंट रिंग” डिज़ाइन के साथ आएगा जिसमें एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल शामिल है।

यह भी पढ़िए-OnePlus की भिंगरी बनाने आ गया Realme का धांसू स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

माइक्रोसाइट से यह भी पता चलता है कि आने वाले Poco फोन में 90Hz का HD+ डिस्प्ले होगा। इसके अलावा डिवाइस 5000mAh की बैटरी से लैस होगा। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसे LED फ्लैश के साथ पेयर किया जाएगा। स्मार्टफोन को माइक्रोसाइट में काले रंग में दिखाया गया है।

लॉन्च से पहले, आधिकारिक घोषणाओं और लीक्स के माध्यम से C61 हैंडसेट के बारे में अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन Poco C51 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा। तो चलिए जल्दी से C51 के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

Poco C61 भारत में 26 मार्च को हो रहा है लॉन्च

Poco C51 स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दे की यह डिवाइस MediaTek Helio G31 चिपसेट से लैस है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है और स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 13 Go एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

यह भी पढ़िए-Ertiga के होश ठिकाने लगा देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी झक्कास

C51 में 6.52 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जो 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है और 400 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। स्मार्टफोन के पीछे डुअल सेंसर दिए गए हैं, जिनमें से एक 8MP का प्राइमरी कैमरा है और दूसरा 0.08MP का डेप्थ सेंसर है। वहीं, फ्रंट में इसमें 5MP का सेल्फी शूटर दिया गया है। अंत में, डिवाइस 5000mAh की बैटरी से भी लैस है जो 10-वाट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *