इस दिन ताबड़तोड़ एंट्री करेंगा Tecno का कर्रा स्मार्टफोन मिलेंगी दमदार बैटरी और 108 MP कैमरा

0
टॉक्स 3

इस दिन ताबड़तोड़ एंट्री करेंगा Tecno का कर्रा स्मार्टफोन मिलेंगी दमदार बैटरी और 108 MP कैमरा टेक्नो ने हाल ही में अपने टेक्नो पोवा 6 प्रो 5G हैंडसेट को वैश्विक बाजारों के लिए लॉन्च किया था। अब कंपनी ने घोषणा की है कि वह अगले हफ्ते भारत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। टेक्नो ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि पोवा 6 प्रो को भारत में 29 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसे लॉन्च करने के लिए कंपनी ने अमेज़न मिनीटीवी पर प्लेग्राउंड सीजन 3 के साथ सहयोग किया है।

यह शो स्मार्टफोन मॉडल के “पहले अनबॉक्सिंग” का प्रीमियर करेगा। यह स्मार्टफोन जेन जेड और टेक उत्साही लोगों की “बदलती पसंद” को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। कंपनी के अनुसार, यह डिवाइस “बेहतर, तेज और अधिक शक्तिशाली” अनुभव प्रदान करेगा।

यह भी पढ़िए-Ertiga के होश ठिकाने लगा देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी झक्कास

जैसा कि पहले बताया गया है, पोवा 6 प्रो 5G को पहले ही वैश्विक बाजारों के लिए अनावरण किया जा चुका है। तो आइए इसके स्पेसिफिकेशन्स देखते हैं।

भारत में टेक्नो पोवा 6 प्रो 5G की लॉन्च तिथि हुई कन्फर्म टेक्नो पोवा 6 प्रो 5G स्पेसिफिकेशन्स यह टेक्नो स्मार्टफोन 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। यह डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 5G SoC से लैस है।

पोवा 6 प्रो 6000 mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और यह HiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जो Android 14 पर आधारित है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस 20 मिनट में 50% चार्ज हो जाता है और 50 मिनट में पूरी तरह चार्ज हो जाता है। टेक्नो पोवा 6 प्रो फोटोग्राफी के लिए, इस फोन में 108MP + 2MP डुअल कैमरा सेटअप है। फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी शूटर दिया गया है। यह हैंडसेट दो रंगों में आता है; कॉमेट ग्रीन और मेटियोराइट ग्रे में आता है।

यह भी पढ़िए-खाश गरीबों वाले बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ बैटरी भी 6000mAh दमदार

Pova 6 Pro 5G हैंडसेट एक डायनामिक-टेक डिज़ाइन और एक सुपर-एंड्योरेंस पावर सिस्टम के साथ आता है। इसके अलावा, आप पोवा 6 प्रो डिवाइस में कॉल, मैसेज, पावर स्टेटस, फाइल ट्रांसफर, गेमिंग आदि के लिए अपने खुद के लाइट इफेक्ट भी बना सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *