iPhone की बैंड बजा देंगा OnePlus का धाकड़ स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरे के साथ मिलेंगी दमदार बैटरी, देखे कीमत

टेक की दुनिया में धूम मचाने के लिए तैयार है वनप्लस का नया धाकड़ स्मार्टफोन OnePlus 12 5G. 4800mAh की दमदार बैटरी से लैस ये फोन अपने प्रतिद्वंदी वीवो को उसकी नानी याद दिला सकता है. जी हाँ, परफॉर्मेंस और बैटरी दोनों के मामले में ये फोन धमाका करने को तैयार है.

यह भी पढ़े :- झक्कास कैमरा क्वालिटी के साथ लांच हुआ Redmi का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 67W फास्ट चार्जर और शानदार फीचर्स, देखे कीमत  

पतला, हल्का और दमदार प्रोसेसर

अफवाहों की मानें तो OnePlus 12 5G मार्केट में आने वाले सबसे पतले और हल्के फोन में से एक होगा. ये इतना आरामदायक होगा कि आपको ये तक एहसास नहीं होगा कि आपने अपनी जेब में फोन रखा हुआ है. लेकिन कम वजन का मतलब ये कतई नहीं है कि इसकी परफॉर्मेंस में कोई कमी है. OnePlus 125G लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा जो आपको दमदार परफॉर्मेंस का अनुभव कराएगा.

यह भी पढ़े :- युवाओ के दिलो पर राज करेंगी भौकाली लुक में Yamaha की धांसू बाइक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे चकाचक फीचर्स, देखे कीमत

शानदार डिस्प्ले और कैमरा

डिस्प्ले के मामले में भी OnePlus 125G किसी से पीछे नहीं है. इस फोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. इसका मतलब है कि स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव काफी स्मूथ और फ्लुइड होगा. डिस्प्ले की ब्राइटनेस भी काफी शानदार होने का दावा किया जा रहा है. कैमरे की बात करें तो OnePlus 125G में 50MP का मेन लेंस, 16MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP का टेलीफोटो लेंस होगा. यानि शानदार फोटो और वीडियो के लिए आपको किसी और फोन की जरूरत नहीं पड़ेगी.

फास्ट चार्जिंग और दमदार बैटरी

अगर आप उन यूजर्स में से हैं जो फोन की बैटरी लाइफ को लेकर हमेशा परेशान रहते हैं तो OnePlus 125G आपके लिए खुशखबरी है. ये फोन 4800mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है जो आपको पूरे दिन आसानी से चलाएगा. साथ ही ये फोन 45W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है. यानि कुछ ही मिनटों में आपका फोन फिर से इस्तेमाल के लिए तैयार हो जाएगा. कुल मिलाकर, अगर आप एक पतला, हल्का, दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन कैमरा वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो OnePlus 125G आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है.

Jitesh

Leave a Comment