iPhone का सत्यानाश कर देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
iPhone का सत्यानाश कर देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

iPhone का सत्यानाश कर देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत मार्केट में आज कल सुपर कैमरा क्वालिटी वाले 5G स्मार्टफोन की चलन काफी ज्यादा हो गयी है ऐसे में सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने अपने शानदार कैमरा फ़ोन मार्केट में एक के बाद एक पेश कर रही है इसी होड़ में OnePlus कंपनी भी अपना OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने की तैयारी कर रहा है, आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े :- Tata Punch की हेकड़ी निकाल देंगी Maruti की धांसू कार, पॉवरफुल इंजन के साथ फीचर्स भी प्रीमियम

OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 4T smartphone में आपको 6.5 इंच की Fluid Amoled Full HD+ डिस्पले भी देखने को मिलेंगी। उसी के साथ में आपको 144 Hz का रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिल जाएगा। वही ये स्मार्टफोन Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी Mediatek Dimensity 1200 MT6893 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े :- DSLR को तड़ीपार कर देंगा Realme का धांसू स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 5000mAh बैटरी, देखे कीमत

OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन फैंटास्टिक कैमरा क्वालिटी

इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन में कैमरे के तौर पर इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 48 megapixel + 8 megapixel + 2 megapixel कैमरे मिलेंगे। वही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में वीडियो कालिंग और सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए 32 megapixel का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल सकता है ।

OnePlus Nord 4T पॉवरफुल बैटरी

इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में बताया जाये तो OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन में आपको 4500 mAh की धाकड़ बैटरी देखने को मिल जायेगी जो की पुरे दिन फ़ोन चलाने के लिए पर्याप्त होगी।

OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन क्या होगी कीमत

इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत लगभग 30 हजार से लेकर 45 अजर रूपए हो सकती है। अभी तक कंपनी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Leave a Comment