iPhone का सत्यानाश कर देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, 144MP फोटू क्वालिटी और 6000mAh बैटरी के साथ

iPhone का सत्यानाश कर देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, 144MP फोटू क्वालिटी और 6000mAh बैटरी के साथ। Nokia स्मार्टफोन कंपनी अपने शानदार कैमरा फ़ोन के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसे लोग खूब पसंद करते है इसी होड़ में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपना एक आकर्षक लुक स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है। जिसका नाम Nokia Magic Max 5G है, हालांकि नोकिआ कंपनी ने अभी कोई पुस्टि नहीं की है की इस स्मार्टफोन को कंपनी कब लांच करेंगी पर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उम्मीद है की आने वाले साल में इस स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है, आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी।

यह भी पढ़े :- 70kmpl माइलेज और टनाटन फीचर्स के साथ Bajaj Platina धाकड़ बाइक, कीमत भी बस इतनी सी

Nokia Magic Max 5G Smartphone स्पेसिफिएशन

Nokia Magic Max 5G smartphone मे आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ में 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा, वही बात की जाए इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- Tata की दुकान पर ताला लगायेगी Mahindra की नई Bolero, ताकतवर इंजन और तूफानी फीचर्स के साथ देखे कीमत

Nokia Magic Max 5G Smartphone कैमरा

इस स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो Nokia Magic Max 5G में कैमरा के तौर पर 144 megapixel का मुख्य प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा सपोर्ट के लिए इसमें 48 megapixel का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस भी मिलने की संभावना है और वही रिपोर्ट के मुताबिक इसमें सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए इसमें आगे की तरफ 32 megapixel का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Nokia Magic Max 5G Smartphone बैटरी

इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी के बारे में आपको बताया जाये तो Nokia Magic Max 5G में आपको 6000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा जो की पुरे दिन फोन चलाने के लिए पर्याप्त होगी।

Nokia Magic Max 5G Smartphone कीमत

इस शानदार मोबाइल के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Nokia Magic Max 5G स्मार्ट फ़ोन की अनुमानित कीमत लगभग ₹25000 से लेकर ₹30000 के बीच हो सकती है। कंपनी ने यही तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Jitesh

Leave a Comment