Innova की बैंड बजा देंगा Maruti Ertiga का मॉडर्न लुक, 26KM माइलेज के साथ फीचर्स भी मिलेंगे अपडेटेड

Innova की बैंड बजा देंगा Maruti Ertiga का मॉडर्न लुक, 26KM माइलेज के साथ फीचर्स भी मिलेंगे अपडेटेड। जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में 7-सीटर कार की मांग दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। वही महँगाई भी रुकने का नाम नहीं ले रही है ऐसे में ग्राहक अब सीएनजी वेरिएंट में सेवन सीटर गाड़ियों की मांग किया जा रहे थे इसीलिए मारुती मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी लोकप्रिय कार अर्टिगा को सीएनजी वेरिएंट में अपडेट कर मार्केट में पेश कर दिया है, आईये जाने क्या है इस कार में खास।

यह भी पढ़े :- Bajaj Pulsar की लंका लगा देंगी TVS Apache का चमचमाता लुक, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी अपग्रेड

Maruti Suzuki Ertiga MPV मॉडर्न लुक

इस एमपीवी के लुक के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Ertiga के डिजाइन की तो ये कार दिखने में काफी लग्जरी नजर आती है इस कार ने मार्केट में आते ही टोयोटा इनोवा का मार्केट बिगाड़ दिया है वही इस कार में आपको आधुनिक और आकर्षक लुक भी नजर आएगा।जिसके बड़े फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, टेललैंप और 17 इंच के एलॉय व्हील जैसी कई सारी सुविधाएं देखने को मिल जाती है।

यह भी पढ़े :- TVS Apache का मार्केट बंद कर देगा Hero Hunk का डैशिंग लुक, 65kmpl माइलेज के साथ ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

Maruti Suzuki Ertiga MPV अपडेटेड फीचर्स

इस एमपीवी के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो Maruti Suzuki Ertiga mpv आपको एक LED हेडलैंप और टेललैंप, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, डुअल एयरबैग जैसे कई सारे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Maruti Suzuki Ertiga पॉवरफुल इंजन

इस एमपीवी के इंजन के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Ertiga कार में 1.5-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन, माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ है जो की 103 ps की पावर और 136.8 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और इस कार में सीएनजी किट भी दिया गया है जो 88 ps की पावर और 121.5 nm का टॉर्क जनरेट करता है वही इस कार के इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को ऑप्शनल रखा गया है।

Maruti Suzuki Ertiga MPV जबरदस्त माइलेज

एमपीवी के माइलेज के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Ertiga में पेट्रोल मैनुअल वाले दमदार इंजन की मदद से 20.51 kmpl का माइलेज देती है और वही ये कार अपने सीएनजी मोड पर 26.11 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

New Maruti Suzuki Ertiga MPV कीमत

इस एमपीवी के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Ertiga कार की कीमत 8.69 लाख रुपये से शुरू होती है और अर्टिगा टॉप मॉडल की प्राइस 13.03 लाख रुपये देखने को मिल जाती है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment