Kia Seltos को मसल देंगी Hyundai की ये लग्जरी कार, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

0
Kia Seltos को मसल देंगी Hyundai की लग्जरी कार, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

Kia Seltos को मसल देंगी Hyundai की लग्जरी कार, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन। Hyundai कंपनी ने पिछले कुछ दशकों में भारतीय बाजार में अपना दबदबा कायम रखा है। नए वाहनों के उत्पादन के साथ-साथ इस कंपनी ने अपने लोकप्रिय वाहनों को अपडेट करने और नए वेरिएंट लॉन्च करने पर भी विशेष ध्यान दिया है। ऐसे में अब उसी प्रथा को जारी रखते हुए Hyundai ने भारतीय बाजार में अपनी Hyundai Alcazar Facelift का नया वेरिएंट लॉन्च करने की योजना बनाई है। ऐसे में आइए जानते हैं Hyundai Alcazar Facelift के फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में –

यह भी पढ़े:-KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार

Hyundai Alcazar Facelift के फीचर्स

अगर हम Hyundai Alcazar Facelift के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि यह कंपनी इसे कई बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स से लैस कर बाजार में पेश करने वाली है। इस कार में कंपनी एल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, नया स्टीयरिंग व्हील और नया सेंटर कंसोल देने की उम्मीद है। साथ ही इसमें आपको एक जैसा डैशबोर्ड भी देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें आपको ट्विन हॉरिजॉन्टल डिस्प्ले भी दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े:-गरीबो के लिए 6,999 रूपये में लॉन्च हुआ Nokia का धांसू स्मार्टफोन, कंटाप कैमरा और बैटरी भी दमदार

Hyundai Alcazar Facelift का इंजन

अगर Hyundai Alcazar Facelift में दिए जाने वाले दमदार इंजन की बात करें तो प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसमें 1.5 लीटर 4-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो 160bhp की पावर और 253 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसके अलावा इस कार में विकल्प के तौर पर 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन भी दिया जा सकता है, जो 115 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा।इसके अलावा बेहतर और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए कंपनी इस कार में 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और 7-स्पीड DCT का विकल्प भी दे सकती है।

Hyundai Alcazar Facelift की अनुमानित कीमत

बता दें कि Hyundai Alcazar Facelift को कम्पनी 2024 के बीच किसी समय होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस धांसू कार को 17.00 लाख से रु. 22.00 लाख की कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।Kia Seltos को मसल देंगी Hyundai की लग्जरी कार, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *