70 kmpl के माइलेज से धूमड़का मचा रही Hero की ये धांसू बाइक, स्मार्ट फीचर्स के साथ इंजन भी सॉलिड

0
70 kmpl के माइलेज से धूमड़का मचा रही Hero की ये धांसू बाइक, स्मार्ट फीचर्स के साथ इंजन भी सॉलिड

70 kmpl के माइलेज से धूमड़का मचा रही Hero की ये धांसू बाइक, स्मार्ट फीचर्स के साथ इंजन भी सॉलिड। Hero Splendor देश के दोपहिया बाजार में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है। जिसके शानदार इंजन और आकर्षक लुक ने ग्राहकों को दीवाना बना दिया है। अगर आप भी कम बजट में बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो Hero Splendor Plus XTEC Bike आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। आइए जानते हैंHero Splendor Plus XTEC Bike के फीचर्स और कीमत के बारे में-

यह भी पढ़े:-KTM को झंझोड़ देगा Yamaha R15 का मॉडर्न लुक, मजबूत इंजन के साथ माइलेज भी झन्नाटेदार

Hero Splendor Plus XTEC Bike का लुक

लुक की अगर बात की जाये तो Hero Splendor plus XTEC बाइक को काफी जबरदस्त लुक प्रदान किया है, जो सभी को काफी आकर्षित कर रहा है। 2022 स्प्लेंडर Xtec कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाओं के साथ आ जाती है।

Hero Splendor Plus XTEC Bike के फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के फीचर्स की अगर बात की जाये तो इसमें Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ-साथ इस नई बाइक में सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर है, जबकि दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक के साथ ब्रेकिंग ड्यूटी दी गई है, इसके साथ ही आपको फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट, नए मैसेज अलर्ट और इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर के साथ दो ट्रिप मीटर, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़े:-5G दुनियाँ की रौनक बढ़ाने आया Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 64MP कैमरा और कीमत भी मात्र इतनी

Hero Splendor Plus XTEC Bike का इंजन

Hero Splendor plus XTEC बाइक के इंजन की बात करें तो अच्छी परफॉर्मेंस देने के लिए स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में 97.2cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। जो 8,000rpm पर 7.9bhp की पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कमपनी ने इस धाकड़ इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Hero Splendor Plus XTEC Bike का माइलेज

Hero Splendor Plus XTEC Bike के माइलेज की बात करें तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 60 kmpl से 80.6 किलोमीटर का माइलेज देती है, जो ARAI द्वारा प्रमाणित है। कलर ऑप्शन की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 4 रंगों में उपलब्ध है। जिसमें चार नए कलर ऑप्शन स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट उपलब्ध हैं।

Hero Splendor Plus XTEC Bike की कीमत

अगर हम आपको हीरो Hero Splendor Plus XTEC Bike बाइक की कीमत के बारे में जानकारी साझा करें तो कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 79,801 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है और यह कीमत ऑन-रोड होगी। इसके बाद यह 89,877 रुपये हो जाता है।70 kmpl के माइलेज से धूमड़का मचा रही Hero की ये धांसू बाइक, स्मार्ट फीचर्स के साथ इंजन भी सॉलिड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *