हवा में उड़ते उड़ते पापा की परियो की फोटू Click करेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, पॉवरफुल बैटरी पॉवर के साथ मिलेंगे फर्राटेदार फीचर्स

हवा में उड़ते उड़ते पापा की परियो की फोटू Click करेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, पॉवरफुल बैटरी पॉवर के साथ मिलेंगे फर्राटेदार फीचर्स। अभी मार्केट में कई स्मार्टफोन अपने कैमरे की क्वालिटी को लेकर धूम मचा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही विवो भी एक ऐसा धांसू स्मार्टफोन ला सकता है, जो हवा में उड़कर फोटो खींचेगा! ये खबर सुनकर आप शायद चौंक गए होंगे, लेकिन टेक्नोलॉजी के इस दौर में कुछ भी असंभव नहीं है. आइए विस्तार से जानें इस फ्लाइंग स्मार्टफोन के बारे में.

Vivo Drone flying स्मार्टफोन मिलेंगे ये खास फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फ्लाइंग स्मार्टफोन में 7.1 इंच की बड़ी स्क्रीन होगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल हो सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 12 पर चलेगा और प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टा कोर चिपसेट दिया जा सकता है.

यह भी पढ़े- Creta को मिट्टी चटा देगी Maruti की जहरीली लुक कार, 40kmpl के माइलेज के साथ फीचर्स भी लल्लनटॉप

Vivo Drone flying स्मार्टफोन का खतरनाक कैमरा

जैसा कि हमने आपको बताया, इस स्मार्टफोन का कैमरा सेक्शन सबसे खास है. इसमें 200 मेगापिक्सल का एक ड्रोन कैमरा होगा जो हवा में उड़कर फोटो और वीडियो ले सकेगा. इसके अलावा फोन में तीन रियर कैमरे भी दिए जा सकते हैं जिनमें एक कैमरा 32 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का हो सकता है.

यह भी पढ़े- iPhone को पिचक देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 100W फ़ास्ट चार्जर, देखे कीमत

Vivo Drone flying स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी और कीमत

इस फ्लाइंग स्मार्टफोन में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 6900mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है. ये बैटरी 55 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. हालांकि, अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. लेकिन, अनुमान है कि इसकी कीमत लगभग 88,350 रुपये हो सकती है.हवा में उड़ते उड़ते पापा की परियो की फोटू Click करेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, पॉवरफुल बैटरी पॉवर के साथ मिलेंगे फर्राटेदार फीचर्स।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment