गोविंदा हुये बैतूल के दीवाने,कहा फिल्म के किरदार में शामिल होगी बैतूल की वादिया,इस फिल्म के हुए चर्चे…..

गोविंदा हुये बैतूल के दीवाने,कहा फिल्म के किरदार में शामिल होगी बैतूल की वादिया,इस फिल्म के हुए चर्चे….

सुपरस्टार गोविंदा रविवार को बैतूल पहुंचे। उन्हें बैतूल की खूबसूरती काफी भाई। खूबसूरती देख गोविंदा ने फिल्म बनाने की योजना भी बना ली। दरअसल, एक्टर रविवार को भोपाल से नागपुर जा रहे थे। इसी दौरान वे थोड़ी देर के लिए बैतूल में रुके थे।

गोविंदा को खीच लाई बैतूल की खूबसूरती:नागपुर जाते समय थोड़ी देर रुके, समोसे खाए, फैंस के साथ खिंचवाई फोटो 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा रविवार को बैतूल पहुंचे। उन्हें बैतूल की खूबसूरती काफी भाई। खूबसूरती देख गोविंदा ने फिल्म बनाने की योजना भी बना ली। दरअसल, एक्टर रविवार को भोपाल से नागपुर जा रहे थे। इसी दौरान वे थोड़ी देर के लिए बैतूल में रुके थे।

भोपाल से नागपुर जा रहे फिल्म अभिनेता गोविंदा बैतूल के पास होटल में एक घंटे रूके और उन्होंने समोसे का भी जायका लिया। यहां के समोसे भी उन्हें बहुत पसंद आए। करीब एक घंटे तक वे यहां रूके। इसके बाद उन्होंने होटल मेघना के रेस्टारेंट में बैठकर नाश्ता किया। नाश्ते में उन्होंने गर्म गर्म समोसे का आनंद लिया। होटल मेघना के संचालक संजय लाहोरिया ने बताया कि गोविंदा करीब एक घंटे तक रूके और उन्होंने श्री लाहोरिया से बैतूल के प्राकृतिक सौंदर्य और बैतूल के जंगल के संबंध में जानकारी भी ली। उन्होंने लाहोरिया से चर्चा करते हुए अपने मन की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि धपाड़ा क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं इसके लिए कोई अच्छी जमीन उनको मिलेगी तो वे जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment