Ertiga का घमंड तोड़ देगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा सॉलिड इंजन

Ertiga का घमंड तोड़ देगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा सॉलिड इंजन महिंद्रा की धाक जमाने वाली 7-सीटर कार बोलेरो अब पूरी तरह नए अवतार में आने वाली है। ये नया मॉडल सिर्फ दमदार लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए ही नहीं जाना जाएगा बल्कि ये गाड़ी आधुनिक सुविधाओं से भी भरपूर होगी. महिंद्रा बोलेरो की ये 7-सीटर कार अगले महीने मार्केट में आने वाली है।

यह भी पढ़े :-Creta का कचुम्बर बना देंगी Maruti की सस्ती सुंदर SUV, 28KM माइलेज के साथ फीचर्स भी कड़क

आकर्षक डिज़ाइन

नई बोलेरो पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक और बोल्ड लुक के साथ आती है। इसकी प्रमुख ग्रिल, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और मस्कुलर बोनट इसे एक दमदार SUV बनाते हैं। आपको अंदर की तरफ भी नयापन देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े :-Apache का गेम बजा देंगी Bajaj की रापचिक बाइक, 48kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी झमाझम, देखे कीमत

Mahindra Bolero फीचर्स

नई बोलेरो का इंटीरियर पहले से कहीं ज्यादा आरामदायक और सुविधाजनक बताया जा रहा है। जिसमें आपको नया लुक वाला डैशबोर्ड भी दिया जाएगा जो प्रीमियम मटेरियल से बना होगा। इसके अलावा आपको नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल भी मिल सकता है।

दमदार परफॉर्मेंस

नई बोलेरो गाड़ी में आपको 1.5L mHawk डीजल इंजन भी दिया जाएगा। जो 115bhp की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। ये इंजन अब बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ फ्यूल एफिशिएंसी भी देगा।

Jitesh

Leave a Comment