CSK VS RCB IPL Match: चेन्नई ने किया जित से आगाज ,दुबे और जडेजा ने दिखाए अनोखे अंदाज में रंग

0
rcb vs csk when and where sportstiger 1681553473192 original

CSK VS RCB IPL Match 2024: चेन्नई ने किया जित से आगाज ,दुबे और जडेजा ने दिखाए अनोखे अंदाज में रंग , सुपरकिंग्स ने चेपॉक में फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को हराया. 174 रनों का बड़ा लक्ष्य किया चेज़. रचिन रवींद्र, रहाणे, शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा ने खेली अच्छी पारी. मुस्तिफिजुर रहमान ने 29 रन देकर 4 विकेट झटके.

क्रिकेट प्रेमियों की जानकारी के लिए बता दे की रत को हुए इस शानदार मैच में IPL 2024 के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 6 विकेट से हरा दिया. चेपॉक के मैदान पर आरसीबी ने सीएसके को बड़ा लक्ष्य दिया लेकिन वो इस टीम को रोक नहीं सकी. चेन्नई ने 8 गेंद पहले ही मैच जीत लिया. चेन्नई के टॉप ऑर्डर में सभी बल्लेबाजों ने अच्छा योगदान दिया. गायकवाड़ 15 रन बनाकर आउट हुए लेकिन रचिन रवींद्र 15 गेंदों में 37 रन बनाने में कामयाब रहे. रहाणे ने 19 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली. डैरेल मिचेल ने भी 22 रनों की पारी खेली. शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा ने अपने अनोखे अंदाज में बैटिंग कर मैच को फिनिश कर दिया. दुबे ने नाबाद 34 और जडेजा ने नाबाद 25 रन बनाए.

यह भी पढ़िए – खाश गरीबो के बजट में लॉन्च हुआ SAMSUNG का ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 50 MP कैमरा के साथ 6000 mAh बैटरी

ऐसी रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी CSK VS RCB IPL Match 2024

बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. कप्तान डुप्लेसी ने टीम को धुआंधार शुरुआत दी. 4.3 ओवर तक टीम का स्कोर 41 रनों तक पहुंच गया. खुद कप्तान साहब भी 35 रन तक पहुंच गए लेकिन इसके बाद शुरू हुआ विकेटों का पतझड़. डुप्लेसी को मुस्तिफिजुर रहमान ने आउट किया और इसके बाद वो उसी ओवर में रजत पाटीदार का विकेट ले गए. पाटीदार खाता ही नहीं खोल पाए. अगले ही ओवर में दीपक चाहर ने ग्लेन मैक्सवेल को पहली ही गेंद पर निपटा दिया.

यह भी पढ़िए – मात्र इतनी सी कीमत में Tecno का यह जबरदस्त स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा और दमदार बैटरी के साथ

नहीं चली विराट-ग्रीन की जोड़ी CSK VS RCB IPL Match 2024

ipl मैच के हुए इस मैच में RCB के लिए खेल रहे विराट और ग्रीन से पारी संभालने की उम्मीद थी लेकिन मुस्फिजुर ने वो भी नहीं होने दिया. बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने 12वें ओवर में पहले विराट कोहली को आउट किया और इसके बाद वो कैमरन ग्रीन का भी विकेट ले गए. आरसीबी ने 78 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद युवा विकेटकीपर अनुज रावत ने 25 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली. उनका साथ दिया दिनेश कार्तिक ने जिन्होंने 26 गेंदों में नाबाद 38 रन बनाए. दोनों खिलाड़ियों के बीच 95 रनों की साझेदारी हुई और इसी के दम पर आरसीबी 173 रनों तक पहुंची.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *