Creta की धज्जियां मचा देगी Nissan की दमदार SUV, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

निसान एक नई एसयूवी अगस्त में भारत में लॉन्च करने जा रही है। गाड़ी के बारे में कुछ जानकारियां लीक हुई हैं जिनके अनुसार यह निसान X-Trail हो सकती है। Nissan X-Trail में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन आ सकता है। इसके साथ ही टर्बो गैसोलीन इंजन का विकल्प भी आ सकता है। फिलहाल इसका हाइब्रिड इंजन भारत नहीं आएगा।

यह भी पढ़े :- Innova को चारो खाने चित्त कर देंगा Maruti Ertiga का मॉडर्न लुक, 26Km माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, जाने कीमत

Nissan X-Trail दमदार इंजन

Nissan X-Trail एक ऑल-व्हील ड्राइव एसयूवी होगी. यह पावरफुल कार 5 और 7 सीट ऑप्शन में लॉन्च होगी। इसका इंजन 204 एचपी की पावर और 305 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। कंपनी भारत में इस कार के कुछ ही यूनिट्स बेचेगी।

यह भी पढ़े :- OnePlus का सूपड़ा साफ़ कर देगा Oppo का शानदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा और 5000mAh बैटरी, कीमत भी इतनी सी

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस कार में तीन सिलेंडर वाला इंजन भी दिया जा सकता है। यह इंजन लंबी दूरी पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा। यह कार टू-व्हील ड्राइव और ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) दोनों ऑप्शंस में आएगी।

Nissan X-Trail के स्मार्ट फीचर्स

इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा। 12.3 इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। इंटीरियर में दो रंगों का विकल्प होगा। वायरलेस एप्पल कारप्ले मिलेगा। हेड-अप डिस्प्ले और रियर-सीट एयर कंडीशनिंग वेंट्स होंगे। इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल होगा। शानदार मस्कुलर ग्रिल और डुअल-फंक्शन क्लाइमेट कंट्रोल होगा। एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स होंगे।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment