Creta के टापरे बिकवा देंगी Toyota की प्रीमियम SUV, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

Creta के टापरे बिकवा देंगी Toyota की प्रीमियम SUV, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स। भारतीय बाजार में चार पहिया वाहनों की दिग्गज निर्माता कंपनी Toyota अपनी Raize गाड़ी को नए लुक और आधुनिक स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश करने जा रही है. खबरों के अनुसार, कंपनी साल 2024 के लिए इस गाड़ी का नया अपडेटेड वर्जन लाएगी जो फीचर्स के मामले में भी काफी बेहतरीन होगा. इस गाड़ी की कीमत और फीचर्स दोनों ही Creta को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

यह भी पढ़े :- OnePlus की विकेट चटका देंगा Oppo का धाकड़ स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा के साथ 5000mAh बैटरी

जबरदस्त फीचर्स से लैस होगी Toyota Raize

फीचर्स की बात करें तो Toyota Raize कई शानदार ऑप्शन के साथ आने वाली है. गाड़ी के लुक को और भी आकर्षक बनाने के लिए कंपनी बड़ी फ्रंट ग्रिल, नया बंपर, अलॉय वील्स और नए डिजाइन वाला रियर सेक्शन देने वाली है. माना जा रहा है कि ये फीचर्स Creta को कड़ी चुनौती देंगे.

यह भी पढ़े :- KTM की पुंगी बजा देंगी Bajaj की धाकड़ बाइक, तगड़े माइलेज के साथ झन्नाटेदार फीचर्स, देखे कीमत

दमदार इंजन से लैस होगी Raize

इंजन की बात करें तो Toyota अपनी इस गाड़ी में 1.5 लीटर K15C नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है. गाड़ी 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन्स के साथ आ सकती है.

कीमत भी हो सकती है आकर्षक

अभी तक तो कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि Raize की शुरुआती ex-showroom कीमत लगभग 11 लाख रुपये हो सकती है. इस गाड़ी के अलग-अलग वेरिएंट भी बाजार में उतारे जा सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि Raize की दमदार फीचर्स और आकर्षक कीमत Creta को टक्कर देने में सक्षम होगी.

Jitesh

Leave a Comment