Bullet को खुली चुनौती देंगी Yamaha की किलर लुक RX100, झन्नाट इंजन के साथ मिलेंगे फर्राटेदार फीचर्स

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
Bullet को खुली चुनौती देंगी Yamaha की किलर लुक RX100, झन्नाट इंजन के साथ मिलेंगे फर्राटेदार फीचर्स

Bullet और Jawa की हेकड़ी निकाल देगा Rx100 का किलर लुक, एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत पहले के समय में यामाहा RX100 एक ऐसी बाइक थी जो सभी के दिलो पे एक तरफा राज करती थी। इस मोटरसाइकल को यामाहा ने सन 1985 में लांच की थी। उस समय में इस बाइक की डिमांड काफी अधिक थी उस समय बहुत से लोग Bullet जैसी गाड़ियों को छोड़ Yamaha की ये RX100 को ज्यादा लाइक करते थे। किन्तु समय के साथ इस बाइक की डिमांड धीरे धीरे कम होने लगी थी इन्ही बातो को ध्यान में रखते हुए यामाहा की इस बाइक को पुनः मार्केट में अपने नए अंदाज में ला सकते है तो आइये जानते है इसके बारे में कुछ अहम जानकारीं।

यह भी पढ़े :- Bullet और Jawa की हवा टाइट कर देंगी Mahindra की रापचिक बाइक, किलर लुक में पावरफुल इंजन के साथ तूफानी फीचर्स

Yamaha RX100 Bike पॉवरफुल इंजन

इस बाइक के इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो Yamaha RX100 बाइक में सुपरमैन जैसा पावरफुल इंजन हो सकता है, जिसमें 250cc का इंजन शामिल होगा। एक स्पोर्ट्स बाइक होने के नाते, Yamaha RX100 सुरक्षा को भी प्राथमिकता दे सकती है।

यह भी पढ़े :- 50MP सेल्फी कैमरे के साथ Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और तगड़े फीचर्स, कीमत सिर्फ इतनी सी

Yamaha RX100 Bike फर्राटेदार फीचर्स

इस धाकड़ बाइक के फीचर्स के बारेमे आपको बताया जाये तो Yamaha RX100 बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल घड़ी, ईंधन गेज, नेविगेशन, वास्तविक समय स्थान और कम ईंधन संकेतक शामिल हैं।Yamaha RX100 के स्ट्रांग फीचर्स की यदि बात की जाये तो सुरक्षा के लिए बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एबीएस जैसे फर्राटेदार फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Yamaha RX100 Bike की अनुमानित कीमत

इस धाकड़ बाइक के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो फिलहाल कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसे 3 लाख रुपये तक की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Yamaha ने भारत में नई Yamaha RX100 की सटीक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है। लेकिन अफवाहें बताती हैं कि यह 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत तक सड़कों पर आ सकती है।

Leave a Comment