Bullet की हवा टाइट कर देंगी Yamaha की किलर बाइक, झन्नाट इंजन के साथ मिलेंगे जबराट फीचर्स, देखे कीमत

अगर आप एक शानदार बाइक की तलाश में हैं, तो आज हम आपको यामाहा की अपकमिंग बाइक XSR 155 के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि इसे दिसंबर 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन लॉन्च से पहले ही इसकी पूरी जानकारी सामने आ चुकी है. तो चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में.

यह भी पढ़े :- मार्केट में कहर मचा देंगी किलर लुक में Yamaha RX100, मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे कड़क फीचर्स, जानिए कीमत

Yamaha XSR 155 में मिलने वाले फीचर्स

यामाहा की इस अपकमिंग बाइक में कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, इसमें स्लिप-और-असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स, दोनों तरफ डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल-चैनल एबीएस, आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. इसके साथ ही इसमें अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स, एलसीडी डिस्प्ले के साथ सर्कुलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ओडometer, ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज और गियर इंडिकेटर, LED हेडलाइट और टेललाइट, डेल्टाबॉक्स फ्रेम, सीडीआई इग्निशन सिस्टम, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, फ्यूल इंजेक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़े :- मार्केट में कहर मचा देंगी किलर लुक में Yamaha RX100, मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे कड़क फीचर्स, जानिए कीमतयह भी पढ़े :-

Yamaha XSR 155 का इंजन और माइलेज

अगर बात करें यामाहा की ही बाइक यामाहा XSR 155 में दिए गए इंजन और फीचर्स की, तो इसमें 155 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व, SOHC साथ ही वेरिएबल वाल्व एक्टुएशन (VVA) टेक्नोलॉजी वाला इंजन दिया गया है. इंजन के मामले में, XSR 155 का इंजन R15 V3 और MT-15 में इस्तेमाल होने वाले इंजन जैसा ही है. असिस्ट और स्लिपर क्लच सिस्टम स्मूथ डाउनशिफ्टिंग में मदद करता है और डेसिलरेशन के दौरान इंजन ब्रेकिंग को कम करता है. माइलेज की बात करें तो यामाहा XSR155 शहर में 48.58 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) और हाईवे पर 52.02 किमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा करती है.

Yamaha XSR 155 की कीमत

यामाहा की अपकमिंग बाइक यामाहा XSR 155 की कीमत की बात करें, तो यह बाइक भारतीय बाजार में 1.40 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च की जाएगी. इसे दिसंबर 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाना है.

Jitesh

Leave a Comment