Bullet का धिंगाना मचा देंगी Yamaha की कातिलाना लुक वाली XSR 155 स्पोर्ट बाइक, सॉलिड इंजन के साथ फर्राटेदार फीचर्स

यामाहा ने हाल ही में XSR 155 स्पोर्ट बाइक को लॉन्च किया है. ये बाइक उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है जो एक स्टाइलिश, दमदार और आरामदायक मोटरसाइकिल की तलाश में हैं. यामाहा की बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ ये बाइक आपको निराश नहीं करेगी.

यह भी पढ़े :- 7 सीटर सेगमेंट में सनसनी मचाने आयी Toyota की मिनी Innova, झन्नाट माइलेज के साथ मिलेंगे फीचर्स भी कड़क, देखे कीमत

आरामदायक राइडिंग के लिए बेहतरीन फीचर्स

Yamaha XSR 155 में आपको फुल स्पोर्ट्स बाइक का अनुभव मिलेगा. इसमें आपको आसानी से नीचे की ओर आने वाले फ्रंट फोर्क और पिछले मोनोशॉक सस्पेंशन मिलते हैं, जो खराब रास्तों पर भी बेहतरीन सस्पेंशन प्रदान करते हैं. इसके अलावा, इसकी सीट की ऊंचाई ना तो बहुत ज्यादा है और ना ही बहुत कम, जो लंबी राइडिंग में आराम का ख्याल रखती है.

यह भी पढ़े :- iPhone की बत्ती गुल कर देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीड फ्यूल टैंक ट्रिप मीटर, डिस्क ब्रेक (आगे और पीछे दोनों तरफ) और सिंगल चैनल एबीएस (अचानक ब्रेक लगाने पर टायर को लॉक होने से रोकने वाली तकनीक) मिलती है.

दमदार परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन

Yamaha XSR 155 में आपको 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टर इंजन देखने को मिलेगा, जो कि यामाहा MT-15 में भी दिया गया है. ये इंजन 19.3 पीएस की पावर और 14.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके साथ ही इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है, जिसमें स्लिपर क्लच भी मौजूद है. ये क्लच गियर बदलने में आसानी प्रदान करता है और साथ ही ब्रेक लगाने पर पिछले पहिए को लॉक होने से भी बचाता है.

स्टाइलिश डिजाइन

Yamaha XSR 155 की डिजाइन काफी आकर्षक है. इसमें टियर ड्रॉप फ्यूल टैंक, सिंगल सीट और वाइड हेडलैंप्स दिए गए हैं जो इसे क्लासिक लुक देते हैं. इसके अलावा इसमें एलईडी हेडलाइट और टेललाइट भी देखने को मिलती है.

अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और आरामदायक मोटरसाइकिल की तलाश में हैं, तो यामाहा XSR 155 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

Jitesh

Leave a Comment