Bullet और Jawa की हवा टाइट कर देंगी Mahindra की धाकड़ गाड़ी, डैशिंग लुक के साथ झन्नाट इंजन, देखे कीमत

मौजूदा समय में क्रूजर सेगमेंट में बाइक की अच्छी-खासी रेंज मौजूद है। क्रूजर सेगमेंट की बात करें तो Royal Enfield का नाम सबसे पहले आता है। युवा वर्ग में रॉयल एनफील्ड की बाइक का काफी ज्यादा क्रेज है। वहीं कंपनी ने भी समय-समय पर अपनी बाइक में बदलाव किया है।

यह भी पढ़े :- मार्केट में तांडव मचा देंगा TATA Sumo का नया मॉडल, फर्राटेदार इंजन के साथ फीचर्स भी कड़क, देखे कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike जल्द ही मार्केट में देगी दस्तक

ये बात आपको बता दे की Royal Enfield को टक्कर देने मार्केट में कंपनिया अपनी ढेरो गाड़िया उतार रही है, लेकिन अभी तक नाकाम रहे। इसी बीच जानकारी मिली है कि BSA Gold Star 650 Bike जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाली है। बताया जा रहा है कि बीएसए गोल्ड स्टार बाइक मार्केट में रॉयल एनफील्ड से मुकाबला करने वाली है। यह बाइक जल्द ही मार्केट में पेश होने वाली है। यह महिंद्रा का मॉडल है और एक समय में काफी लोकप्रिय था और बीएसए गोल्ड स्टार बाइक बाइक यूके में बिक्री के लिए उपलब्ध है। आपकी जानकारी के लिए बता दे MAhindra की ये धांसू बाइक जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश होने वाली है। हालांकि यह कब तक लॉन्च होगी इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़े :- गरीबो के बजट में फिट आएगा Realme का जहरीले लुक में 5G स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी के साथ 33W फ़ास्ट चार्जर, देखे कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike का दमदार इंजन

BSA Gold Star 650 बाइक में आपको खतरनाक इंजन देखने को मिलेगा इसमें आपको लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी आधारित 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन मिल सकता है। इंजन का पुराना लुक बनाए रखने के लिए एयर फिन्स का इस्तेमाल किया जाएगा। यह इंजन 44 bhp की पावर और 55 nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा होगा।

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike की कीमत

इस धाकड़ बाइक के प्राइस की बात करे तो मार्केट में 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच उपलब्ध हो सकती है। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 बाइक की तुलना में थोड़ी ज्यादा हो सकता है। वैसे कीमत में बड़ा अंतर होने की उम्मीद है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment