भारत में जल्द धांसू एंट्री लेंगी Volkswagen की SUV फीचर्स ऐसे की दुनिया हिल जाये

0
dewas टॉक्स 21

भारत में जल्द धांसू एंट्री लेंगी Volkswagen की SUV फीचर्स ऐसे की दुनिया हिल जाये भारत में पिछले कुछ सालों से सब-4 मीटर एसयूवी की मांग लगातार बढ़ रही है। इस सेगमेंट में टाटा पंच, टाटा नेक्सन और मारुति ब्रेजा जैसी एसयूवी भारतीय ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। टाटा पंच कंपनी के साथ-साथ देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-4 मीटर एसयूवी बन गई है। अब वोक्सवैगन इंडिया भी इस सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारी कर रही है. इसी क्रम में बनी पूनिया नाम के शख्स ने आने वाली वोक्सवैगन एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान कैप्चर कर लिया है। आइए जानते हैं आने वाली एसयूवी के संभावित फीचर्स के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़िए-मात्र इतने रूपये में घर लाये Bajaj की क्यूट Pulsar मिलेंगे दनदनाते फीचर्स और चार्मिंग लुक

डिजाइन कुछ इस तरह का हो सकता है

बता दें कि स्कोडा ऑटो और वोक्सवैगन इंडिया फिलहाल भारत में 4 लोकप्रिय मॉडल बेचती हैं। हाल ही में, स्कोडा ने भारतीय बाजार के लिए एक सब-4 मीटर एसयूवी लॉन्च करने की घोषणा की थी। कंपनी इस एसयूवी को अगले साल तक भारत में लॉन्च कर सकती है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है। आने वाली एसयूवी का डिजाइन काफी हद तक फॉक्सवैगन टाइगुन जैसा दिखता है। हालांकि, कंपनी ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़िए-Maruti की छम्मक छल्लो Creta को मारेगी तमाचा, कम बजट में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन

फीचर्स ग्राहकों को चौंका सकते हैं

आने वाली एसयूवी की प्रोफाइल में, हम उसी तरह के सी-पिलर के साथ टाइगुन जैसी लाइन्स देख सकते हैं। इसमें शार्क फिन एंटेना, हाई माउंटेड एलईडी स्टॉप लैंप और रूफ रेल ग्राहक को आकर्षित कर सकते हैं। हालांकि, टेस्टिंग के दौरान खींची गई इस तस्वीर से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाी है कि यह कोई नई आने वाली एसयूवी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये स्पाई शॉट्स फॉक्सवैगन टाइगुन फेसलिफ्ट के भी हो सकते हैं। इसकी बिक्री सितंबर, 2021 में शुरू हुई थी, इसलिए कंपनी इसे मिड-लाइफ अपडेट दे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *