Apache की हेकड़ी निकाल देंगा Bajaj Pulsar का कर्रा लुक, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

अभी हाल ही में बजाज अपनी एक नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है. जो बाइक लॉन्च होगी उसका नाम Bajaj Pulsar NS250 है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए जानते है इसकी लॉन्च और फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े :- 5G दुनिया में तहलका मचा रहा Realme का धांसू स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखिये कीमत

Bajaj Pulsar NS250 Bike की लॉन्चिंग

Bajaj Pulsar NS250 जल्द ही देगी मार्केट में दस्तक कंपनी इसे सितंबर के महीने में लांच कर सकती है अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ बताया नहीं है. इसके लुक में काफी बदलाव होंने वाला है. अभी कंपनी ने इन सभी बातों को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़े :- Creta की वाट लगा देंगी Maruti की धांसू SUV, ज्यादा के माइलेज और दमदार इंजन के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे कीमत

Bajaj Pulsar NS250 Bike के ब्रांडेड फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 में आपको लाजवाब फीचर्स देखने को मिलेंगे बता दे की इसमें USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए है. इसके अलावा आपको इसमें 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल ABS मिलते है.N250 के डायमेंशन की बात करें तो इसका व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर है। वहीं, इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर है। इसकी सीट की ऊंचाई 795 mm देखने को मिल सकता है।

Bajaj Pulsar NS250 Bike का दमदार इंजन

Bajaj Pulsar NS250 में आपको तगड़ा इंजन भी देखने को मिलेगा बता दे की इसमें आपको 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है. असल में ये इंजन 31 PS ताकत और 27 NM पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक का इंजन 6-स्पीड का ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिलेगा। Bajaj Pulsar NS250 बाइक की टॉप स्पीड की बात की जाये तो इस बाइक की टॉप स्पीड 150 से 165 किमी/घंटा देखने को मिलेंगी।

Bajaj Pulsar NS250 Bike की कीमत

Bajaj Pulsar NS250 इस बाइक के शानदार प्राइस की बात करे तो असल में नई Bajaj Pulsar NS250 बाइक की कीमत 1.60 लाख से 1.70 लाख रुपये के बीच हो सकती है। भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar NS250 बाइक का मुकाबला Yamaha R15, KTM, Duke जैसी गाड़ियों से हो सकता है।

Jitesh

Leave a Comment