आसमान में उड़कर पापा की परियो की फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ अपग्रेड फीचर्स

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
आसमान में उड़कर पापा की परियो की फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ अपग्रेड फीचर्स

आसमान में उड़कर पापा की परियो की फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ अपग्रेड फीचर्स। आज के समय में टेक्नोलॉजी इतने आगे बढ़ गयी है, की आये दिन नए-और अनोखी टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लांच हो रहे है, जो अपने नए और यूनिक फीचर्स की वजह से लाखो दिलो को धड़का रहे है, आपको बात दे की कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार vivo कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए हवा में उड़ने वाले शानदार स्मार्टफोन को उतार सकता है। आइये जानते है Vivo drone flying मोबाइल के बारे में।

यह भी पढ़े :- iPhone की धज्जियां मचा देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, चकाचक फोटो क्वालिटी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Vivo drone flying स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Vivo drone flying Smartphone में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो की 144hz का रिफ्रेश रेट और बेहतरीन पिक्सल रेजूलूशन के साथ आ सकता है, वही इस फ़ोन में बेह्तरीनं परफॉर्मन्स और गेमिंग में किये आपको इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। हालांकि कम्पनी ने इस फ़ोन के लांचिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़े :- Splendor की पुंगी बजा रही Honda की शाइनिंग SP 125, माइलेज में नंबर वन और फीचर्स में शानदार

Vivo drone flying स्मार्टफोन इंटरनल स्टोरेज

Vivo drone flying मोबाइल में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। हालाकि यह सभी जानकारी संभावित है।

Vivo drone flying स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो संभावित रूप से Vivo drone flying मोबाइल में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा मिल सकता है. इसके अलावा इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा सकता है, जो की 50 megapixel का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलेगा। वही सेल्फी से शौक़ीन लोगो के लिए इस फ़ोन में 16 megapixel का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo drone flying पॉवरफुल बैटरी

Vivo drone flying स्मार्टफोन के बैटरी की बात की जाये तो आपको इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो की 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा के देखने को मिलेंगी। Vivo drone flying मोबाइल में आपको इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते है।

Leave a Comment