फांसी लगाकर इस मॉडल ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- जिससे फैंस आए सदमे में

0
Akanksha Mohan 031 jpg 634e392504df7e0dd6a472f7b470656a

फांसी लगाकर इस मॉडल ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- जिससे फैंस आए सदमे में

मुंबई में एक 30 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतक की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है।

ग्लैमर की दुनिया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मुंबई के वर्सोवा में 30 साल की मॉडल ने आत्महत्या कर ली है. मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतक की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है। बुधवार शाम को उसका शव मिला। पुलिस को शक है कि वह डिप्रेशन में थी। उसने अपने सुसाइड नोट में बताया कि वह खुश नहीं है और शांति चाहती है।

यह भी पढ़िए – Urfi Javed फिर अजीबोगरीब कपड़ों में आईं नजर,इस ड्रेस से डांस करने से रूके पैर,वीडियो ने किया सबको घायल

वेटर ने आवाज की तो दरवाजा नहीं खुला

शुक्रवार को वर्सोवा थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना का खुलासा तब हुआ जब होटल प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि स्टाफ रूम का दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं आया. शहर के लोखंडवाला इलाके में यमुनानगर सोसाइटी में रहने वाली मॉडल ने बुधवार दोपहर करीब 1 बजे होटल में चेक इन किया और खुद को अंदर से बंद कर लिया. मॉडल ने रात के खाने का भी आदेश दिया। सुबह वेटर ने फोन किया तो दरवाजा अंदर से नहीं खुला। तब वेटर ने इसकी जानकारी होटल मैनेजर को दी। मैनेजर ने पुलिस को बुलाकर कमरे की मास्टर चाबी दी।

यह भी पढ़िए – Akshara Singh : MMS लीक के बाद चर्चा में रहीं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का सामने आया नया वीडियो

सुसाइड नोट में लिखा खुश नहीं हूं

पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि महिला का शव पंखे से लटका हुआ है। मौके से बरामद सुसाइड नोट में लिखा था- ‘आई एम सॉरी। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं मैं सिर्फ शांति चाहता हूं। इस मामले में वर्सोवा थाने में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें