70 के दशक की दिग्गज बाइक Rajdoot जल्द करेंगी वापसी, तूफानी इंजन के साथ मार्केट में उड़ायेंगी गर्दा

70 के दशक की दिग्गज बाइक Rajdoot जल्द करेंगी वापसी, तूफानी इंजन के साथ मार्केट में उड़ायेंगी गर्दा। भारतीय सड़कों पर एक बार फिर राज करेगी रॉयल राजदूत! 70 के दशक की दिग्गज बाइक राजदूत अपनी मजबूती और शानदार माइलेज के लिए जानी जाती थी. अब नई अवतार में लॉन्च होने वाली राजदूत एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े :- गरीबो के बजट में लांच हुआ Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, 50MP सेल्फी कैमरा और दमदार बैटरी इतनी सी कीमत में

पावरफुल इंजन और दमदार माइलेज

नई राजदूत बाइक में आपको पहले वाले मॉडल के मुकाबले ज्यादा ताकतवर इंजन मिलेगा. ये इंजन पहले से ज्यादा टॉर्क भी पैदा करने में सफल होगा. जिसके चलते इस बाइक की रफ्तार और परफॉर्मेंस बेहतर होने की बात कही जा रही है. ये बाइक 40-50 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज भी देने में सक्षम होगी. नया अवतार, बेहतरीन फीचर्स और किफायती दाम, ये तीनों चीजें मिलकर नए राजदूत को एक जबरदस्त पैकेज बनाती हैं.

यह भी पढ़े :- Creta का कचुम्बर बना देंगी Maruti की सस्ती सुंदर SUV, 28KM माइलेज के साथ फीचर्स भी कड़क

अत्याधुनिक सुरक्षा फीचर्स से लैस

नई राजदूत बाइक में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे. जो शानदार ब्रेकिंग क्षमता भी प्रदान करेंगे. साथ ही इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी मौजूद होगा. ये खास फीचर गीली या फिसलन वाली सड़कों पर भी सुरक्षित राइडिंग सुनिश्चित करता है.

अभी तक कंपनी ने नई राजदूत की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि ये एक किफायती बाइक होगी. जो बड़े ग्राहक वर्ग के लिए आकर्षक मानी जाएगी.

Jitesh

Leave a Comment