7 लाख में ढूंढोगे फिर भी नहीं मिलेगी ऐसी दमदार SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ इंजन भी है शक्तिशाली

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
7 लाख में ढूंढोगे फिर भी नहीं मिलेगी ऐसी दमदार SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ इंजन भी है शक्तिशाली

7 लाख में ढूंढोगे फिर भी नहीं मिलेगी ऐसी दमदार SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ इंजन भी है शक्तिशाली। देश में सस्ती और किफायती SUV की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए सभी कम्पनिया सस्ती कीमत में गाड़िया लांच करके ग्राहकों को लुभाने में जुटी हुई है. इसी बिच ताजा मिली जानकारी के मुताबिक मशहूर कार निर्माता कंपनी Renault ने अपनी एक धांसू SUV मार्केट में लांच कर दी है जिसका नाम Renault Kiger है. इस दमदार suv में आपको बेहद कम कीमत में दमदार इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। तो आईये जानते है इस धांसू SUV के बारे में।

यह भी पढ़े :- Creta का गेम खत्म कर देंगी Mahindra की चार्मिंग SUV, मजबूत इंजन के साथ लल्लनटॉप फीचर्स, देखे कीमत

New Renault Kiger SUV ब्रांडेड फीचर्स

Renault Kiger SUV के फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Renault Kiger SUV मे आपको वायरलेस स्मार्टफोन मिररिंग, एलईडी हेडलैम्प्स और टेललाइट्स के साथ आठ-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 16-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स दिए हैं. इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़े :- लड़कियों को दीवाना बना रहा Realme का तगड़ा स्मार्टफोन, स्टैण्डर्ड कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी

New Renault Kiger SUV पॉवरफुल इंजन

Renault Kiger SUV के इंजन परफॉरमेंस के बारे में बात की जाये तो इस धांसू SUV में आपको दो इंजन विकल्पों के साथ आती है. एक 1.0L टर्बो पेट्रोल और एक 1.0L एनर्जी पेट्रोल इंजन है. ट्रांसमिशन विकल्पों में पांच-स्पीड एएमटी और एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी यूनिट शामिल हैं। Renault Kiger SUV में 20.62 kmpl का माइलेज देखने को मिल जाता है।

New Renault Kiger SUV कीमत

Renault Kiger SUV के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो इस suv की कीमत 7 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। भारतीय बाजार में Renault Kiger SUV का मुकाबला Tata Punch, Hyundai Venue, Toyota Glenza और KIA Sonet जैसी गाड़ियों से होने वाला है।

Leave a Comment