Tata Punch CNG मॉडल को मात्र 15,478 रुपये में ले जाए घर! यमराज को आया पसीना कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

0
Tata Punch CNG मॉडल को मात्र 15,478 रुपये में ले जाए घर! यमराज को आया पसीना कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Tata Punch CNG मॉडल को मात्र 15,478 रुपये में ले जाए घर! यमराज को आया पसीना कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Tata Punch CNG: जो लोग कम कीमत में कार खरीदना चाहते हैं उनके लिए Tata Punch CNG किसी वरदान से कम नहीं है। Tata Punch CNG की SUV क्लास में सबसे आरामदायक है। CNG किट की वजह से इस कार का माइलेज भी अच्छा हैं, और आज हम इस शुद्ध सीएनजी वेरिएंट की ईएमआई स्कीम के बारे में जानेंगे।

Tata Punch CNG का इंजन

Tata Punch CNG में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 88 पीएस का टॉर्क और 115 एनएम का टॉर्क पैदा कर सकता है, और यह 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन के साथ आता है, इसके अलावा इसके कुछ चुनिंदा मॉडल में सीएनजी किट को शामिल किया गया है और यह कार सीएनजी मोड में 73.5 पीएस की पावर और 103 एनएम का टॉर्क पैदा कर सकती है और यह केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। टाटा पंच की अधिकतम स्पीड 27 किमी/घंटा है।

Tata Punch CNG का फीचर

maxresdefault 6

Tata Punch CNG में मानक सुविधा के रूप में कनेक्टेड वाहन तकनीक के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट भी है। इसमें 7 इंच का सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और क्रूज़ कंट्रोल भी है। अगर इसकी सुरक्षा की बात करें तो Tata Punch CNG इस सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कार है। टाटा पंच प्योर सीएनजी कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। जीएनकैप क्रैश टेस्ट में इस गाड़ी को 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। इसे यात्रियों के लिए 2 एयरबैग से सुसज्जित किया गया है, और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, इसे ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, एक रियर-व्यू कैमरा और आइसोफिक्स चाइल्ड एंकर से सुसज्जित किया गया है।

Tata Punch CNG का माइलेज

Tata Punch CNG मोटर्स के मुताबिक सीएनजी पर पंच का माइलेज 26.99 किलोमीटर प्रति लीटर है। इस माइलेज की पुष्टि arai द्वारा की गई है।

Tata Punch CNG का कीमत

आइए Tata Punch CNG की ईएमआई योजना पर विचार करने से पहले टाटा पंच की कीमत पर चर्चा करें। बाजार में Tata Punch CNG के मुख्य रूप से 4 वर्जन उपलब्ध हैं, साथ ही कई और सब वैरिएंट भी उपलब्ध हैं। इनकी एक्स-शोरूम कीमत 6.13 लाख रुपये से शुरू होकर 10.20 लाख रुपये तक जाती है।

Tata Punch CNG का EMI प्लान

चलते-चलते हम Tata Punch CNG के ईएमआई प्लान के बारे में जानेंगे। Tata Punch CNG वैरिएंट टाटा पंच प्योर सीएनजी वैरिएंट Tata Punch CNG वैरिएंट Tata Punch CNG वैरिएंट की दिल्ली में ऑन रोड कीमत 8,12,862 रुपये है। इसे किस्तों में खरीदने के लिए आपको सबसे पहले 81 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, जिसके बाद बचे हुए 7,31,862 रुपये पर 5 साल के लिए 9.7% ब्याज के साथ बैंक लोन मिलेगा,जिसकी मासिक किस्त 15,478 रुपये होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें