Oppo की बैंड बजा रहा Redmi का सस्ता 5G स्मार्टफोन, HD कैमरा के साथ दमदार बैटरी, कीमत भी होगी कम

0
Redmi Note 12 Pro 5G

Oppo की बैंड बजा रहा Redmi का सस्ता 5G स्मार्टफोन, HD कैमरा के साथ दमदार बैटरी, कीमत भी होगी कम सस्ते बजट के सेगमेंट में नया स्मार्टफोन तलाश करें लोगों के लिए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने अपना किफायती फोन Redmi Note 12 Pro 5G भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसमें दमदार बैटरी के साथ में शानदार चार्ज और सबसे बेस्ट कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिल रही है। आइए आपको Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़े :- Innova को तड़ीपार करेगा Mahindra Bolero का मॉडर्न लुक, लक्ज़री फीचर्स और शक्तिशाली इंजन देख TATA के उड़ेगे होश

Redmi Note 12 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की फुल एचडी एडवांस्ड पोर्टेबल डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 1080 चिपसेट का सपोर्ट है। इस के अलावा 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

यह भी पढ़े :- Creta के परखच्चे उड़ा देंगी Mahindra की किलर लुक SUV, ताकतवर इंजन और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Redmi Note 12 Pro 5G की शानदार कैमरा क्वालिटी

इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो Redmi Note 12 Pro 5G smartphone में आपको 50 मेगापिक्सेल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा मिलता है जिसके साथ कंपनी ने 2 मेगापिक्सेल का सपोर्टेड सेंसर और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड सेंसर लगाया है। वही इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Redmi Note 12 Pro 5G की दमदार बैटरी

इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में आपको बताया जाये तो Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जो इस स्मार्टफोन को 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है।

जानिए Redmi Note 12 Pro 5G की कीमत

इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में आपको केवल 22,999 रुपये में मिलेगा, जिसके साथ यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें