Smart TV पर Reliance Digital दे रहा बम्पर डिस्काउंट, कम कीमत में मिलेगी दीवाल जैसी TV

0
Smart TV पर Reliance Digital दे रहा बम्पर डिस्काउंट, कम कीमत में मिलेगी दीवाल जैसी TV

Smart TV पर Reliance Digital दे रहा बम्पर डिस्काउंट, कम कीमत में मिलेगी दीवाल जैसी TV

Reliance Digital Offer: Smart TV पर Reliance Digital दे रहा बम्पर डिस्काउंट, कम कीमत में मिलेगी दीवाल जैसी TV, अगर आप कम दाम में इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. रिलायंस डिजिटल पर 6 अप्रैल से शुरू हुई डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल 15 अप्रैल तक चलेगी. इस सेल में कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहे हैं.

Also Read – Flipkart Offer: सुनहरा अवसर Motorola Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन, जानें धांसू कैमरा और धमाकेदार ऑफर्स

आकर्षक छूट और कई अन्य फायदे

ग्राहकों को इस दौरान कम कीमतों के अलावा कई अन्य फायदे भी मिल रहे हैं. रिलायंस डिजिटल और My Jio स्टोर पर होने वाली इस सेल में एक्सचेंज डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है. इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, टैबलेट, साउंडबार और अन्य प्रोडक्ट्स को कम दाम में खरीद सकते हैं.

सेल में मिल रही है ये खास छूट

6 अप्रैल से शुरू हुई ये सेल 15 अप्रैल तक चलेगी. सेल में चुनिंदा बैंकों के कार्ड पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट दी जा रही है. इसके अलावा ग्राहकों को 15 हजार रुपये तक का कैशबैक भी मिल सकता है. साथ ही कई EMI ऑप्शंस भी उपलब्ध हैं.

कितनी छूट मिल रही है टीवी पर?

डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल में LG OLED और Samsung Neo QLED स्मार्ट टीवी पर 45 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इस टीवी रेंज की शुरुआत 79,990 रुपये से हो रही है. वहीं, 43 इंच स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. सेल में इस टीवी रेंज की शुरुआत 16,990 रुपये से हो रही है.

iPhone पर भी आकर्षक ऑफर

इस सेल में iPhone पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं. कंपनी का कहना है कि ₹12,000 तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. इसके अलावा MacBook M1 पर भी आकर्षक ऑफर उपलब्ध हैं. आप इस लैपटॉप को 33 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं. साथ ही, नो-कोस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है. वहीं, 64GB स्टोरेज वाले iPad 9th Gen (Wi-Fi) को आप 23,990 रुपये में खरीद सकते हैं. गेमिंग लैपटॉप और साउंडबार पर भी डिस्काउंट मिल रहा है.

तो देर ना करें, अभी विजिट करें रिलायंस डिजिटल की डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल का फायदा उठाएं और अपने पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक सामान को बेहतरीन डिस्काउंट पर घर ले जाएं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें