Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की रापचिक कार, मजबूत इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत

0
Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की रापचिक कार, मजबूत इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत

Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की रापचिक कार, मजबूत इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत । भारतीय मार्केट में आज कल की मोटर्स अपनी एक से बढ़ के एक कार लांच कर रही है। आज हम बात करेंगे ऐसे ही एक मोटर्स कम्पनी के बारे में जिसका नाम है Maruti ये भी अपनी एक से बढ़कर एक कम कीमतों वाली कारो को मार्केट में पेश करती आ रही है। इसी के चलते कंपनी Maruti Suzuki Hustler को जल्द ही मार्केट में पेश कर सकती है। यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। आइये देखे इसके फीचर्स और इंजन के बारे में।

यह भी पढ़े :- Creta के पसीने छुड़ाने आयी Maruti की डैशिंग SUV, 30KM माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे कीमत

Maruti Suzuki Hustler प्रीमियम फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler में मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Hustler में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, रियर पार्किंग सेंसर और कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स जैसे एक से बढ़कर एक प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़े :- iPhone की चमक उड़ा देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ मिलेंगी 8000mAh बैटरी

Maruti Suzuki Hustler शक्तिशाली इंजन

Maruti Suzuki Hustler के इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Hustler में 1.0 लीटर या 1.2 लीटर K10C ड्यूल जेट सीरीज का पेट्रोल इंजन लगा होने की संभावना है। यह इंजन बेहतर माइलेज और पर्यावरण अनुकूल परफॉर्मेंस देने के लिए जाना जाता है. इसके साथ ही इसमें CVT गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Maruti Suzuki Hustler अनुमानित कीमत

इस कार के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Hustler की आधिकारिक कीमत का अभी एलान नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत ₹6.5 लाख से ₹10 लाख के बीच हो सकती है। आपको बतादे अभी तक कंपनी ने इस कार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें