iPhone की चमक उड़ा देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ मिलेंगी 8000mAh बैटरी

0
iPhone की चमक उड़ा देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ मिलेंगी 8000mAh बैटरी

iPhone की चमक उड़ा देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ मिलेंगी 8000mAh बैटरी। Nokia स्मार्टफोन कंपनी अपने शानदार कैमरा फ़ोन के लिए जानी जाती है लोग इस कंपनी के फ़ोन को खूब प्यार देते है और इसी बात को नजर में रखते हुए मशहूर स्मार्टफोन कंपनी Nokia अपने कम बजट वाले ग्राहकों के लिए सस्ता Nokia Maze 5G स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी में लगी हुई है। स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा देखने को मिलेगा। आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े :- Ertiga का मार्केट ख़राब कर देंगा Mahindra Bolero का खतरनाक लुक, पॉवरफुल इंजन और ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

Nokia Maze 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Nokia Maze 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताया जाये तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा और डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसके डिस्प्ले में कोर्निंग गोरिल्ला गिलास 7 की प्रोटेक्शन देखने को मिल जायेंगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर रन सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- मात्र 6 लाख में घर ले आये Nissan की दमदार SUV, किलर लुक और सुपरहिट फीचर्स में Punch से चार कदम आगे

Nokia Maze 5G स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Nokia Maze 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें आपको 32 मेगापिक्सेल + 16 मेगापिक्सेल + 5 मेगापिक्सेल के तीन अन्य कैमरे भी मिल सकते है।

Nokia Maze 5G स्मार्टफोन की संभावित दमदार बैटरी

इस स्मार्टफोन में संभावित मिलने वाले बैटरी के बारे में आपको बताया जाए तो Nokia Maze 5G स्मार्टफोन में आपको 8000 mAH की शानदार बैटरी मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें