OnePlus के होश उड़ा देंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, कमाल कैमरा क्वालिटी देख बन जायेंगे फैन

0
OnePlus के होश उड़ा देंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, कमाल कैमरा क्वालिटी देख बन जायेंगे फैन

OnePlus के होश उड़ा देंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, कमाल कैमरा क्वालिटी देख बन जायेंगे फैन। जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की स्मार्टफोन्स की काफी डिमांड हो रही है। तो इसी होड़ में आप कोई शानदार कैमरा फ़ोन खरीदने की सोच रहे है तो Samsung Galaxy F15 5G Smartphone आपके लिए बेहतर विकल्प होगा, इसमें आपको काफी लक्जरी कैमरा और शानदार फीचर्स देखें को मिल जायेगे। आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े :- TVS Apache हवा टाइट कर देंगा Hero Hunk का कंटाप लुक, 65kmpl माइलेज के साथ झक्कास फीचर्स, देखे कीमत

Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले भी दिया जायेगा और इस स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग के लिए MediaTek Dimensity 6100+ का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है।

यह भी पढ़े :- Punch को फटकने भी नहीं देगी Toyota की बजनदार कार, तगड़े फीचर्स और धांसू इंजन के साथ करेगी मस्ती

Samsung Galaxy F15 5G बढ़िया कैमरा क्वालिटी

इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने मिल जाता है जिसमे मेन कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया गया है। जिसके साथ ही 5 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सेल का माइक्रो सेंसर कैमरा भी मिल जाता है। वही इस स्मार्टफोन में वीडियो कालिंग और सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन तगड़ी बैटरी

इस स्मार्टफोन के बैटरी पावर की बात की जाये तो Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की बैटरी मिल जाती है जो की पुरे दिन फ़ोन चलाने के लिए पर्याप्त है।

Samsung Galaxy F15 5G कीमत

कीमत के बारे में आपको बताया जाये तोSamsung Galaxy F15 5G smartphone के 128 GB स्टोरेज और 6 GB RAM वाले वेरिएंट की कीमत 14,499 रूपए देखने को मिल जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें