Punch को फटकने भी नहीं देगी Toyota की बजनदार कार, तगड़े फीचर्स और धांसू इंजन के साथ करेगी मस्ती

0
Punch को फटकने भी नहीं देगी Toyota की बजनदार कार, तगड़े फीचर्स और धांसू इंजन के साथ करेगी मस्ती

Punch को फटकने भी नहीं देगी Toyota की बजनदार कार, तगड़े फीचर्स और धांसू इंजन के साथ करेगी मस्ती टोयोटा की कार अपनी नई कार Toyota Urban Cruiser Taisor को नए साल 2024 में लांच करने वाले है ,इस नई कार में 1462 सीसी का इंजन दिया है। और टोयोटा की कार में 17.01 से 18.72 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है ,इस कार में आपको सौवे सिल्वर, ग्रूवी ऑरेंज, आइकोनिक ग्रे, स्पंकी ब्लू, सनी वाइट, रुसटिक ब्राउन, सिज़लिंग ब्लैक रूफ के साथ रुसटिक ब्राउन, सनी वाइट रूफ के साथ ग्रूवी ऑरेंज और सिज़लिंग ब्लैक रूफ के ऑप्शन मिलेंगे। आइये जानते है Toyota Urban Cruiser Taisor कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़े- Mahindra को होशियारी निकालेगा TATA Safari का रापचिक लुक, टनाटन फीचर्स के साथ बाहुबली इंजन देखे कीमत

Toyota Urban Cruiser Taisor का रापचिक लुक

लुक के बारे में आपको बताया जाये तो Toyota Urban Cruiser Taisor कार में आपको नए ग्रिल ,टेलगेट ,बंपर डिजाइन और एलाय व्हील देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस suv में फ्रॉग लेम्प अराउंड ,प्लास्टिक कंपोनेंट और आगे की तरफ हेडलाइट दी गई है। Toyota Urban Cruiser Taisor में किलर लुक देखने को मिल सकता है।

Toyota Urban Cruiser Taisor के तगड़े फीचर्स

फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Toyota Urban Cruiser Taisor कार में आपको लेदर कवर्ड स्टीयरिंग व्हील ,360-डिग्री कैमरा ,हेड-अप डिस्प्ले ,क्रूज कंट्रोल ,16-इंच डायमंड-कट , अलॉय व्हील, 6-स्पीकर साउंड सिस्टम ,फ़ास्ट यूएसबी चार्जिंग पॉइंट ,एक रियलव्यू कैमरा ,क्लर्ड इंट्रूमेंट क्लस्टर ,वायरलेस स्मार्टफोन केनेक्टिविटी ,9.0 -इंच टचस्क्रीन इंफोरटेन्मेंट सिस्टम ,वायरस असिस्टेट ,ओटीए और 6-एयरबैग जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े- Creta की छोटी बहन Venue खतरनाक लुक में देगी Punch को धोबी पछाड़, मिलेंगे अच्छे फीचर्स और धांसू लुक्स

Toyota Urban Cruiser Taisor का पॉवरफुल इंजन

इंजन के बारे में आपको बताया जाये तो Toyota Urban Cruiser Taisorमें पॉवरफुल इंजन देखने को मिलेगा। इस कार में आपको दो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन मिल रहे है। जिसमे एक 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन दिए है ,जो 90 बीएचपी की पॉवर और 113 न्यूटन मीटर ट्रार्क जनरेट होता है। साथ में 5-स्पीड मेनुअल से जोड़ा है ,और दूसरा 1.0 लीटर बूस्टरजेट इंजन भी मिलेगा ,जो 100 बीएचपी की पॉवर और 147 न्यूटन मीटर ट्रार्क जनरेट करता है। और इस इंजन के साथ 6-स्पीड ट्रार्क कंवर्टर सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Toyota Urban Cruiser Taisor की संभावित कीमत

कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Toyota Urban Cruiser Taisor की नई कार में आपको एस ,एस एटी ,जी ,जी एटी ,वी , एस हाईब्रिड ,वी एटी ,वी एडब्ल्यू ,जी हाईब्रीड ,वी हाईब्रीड और एस सीएनजी के ऑप्शन मिलने वाले है। Toyota Urban Cruiser Taisor कार की कीमत 12,53 ,911 रूपये एक्स शोरूम देखने को मिल जाएंगी। भारतीय बाजार में Toyota Urban Cruiser Taisor का मुकाबला टाटा पंच और हुंडई एक्स्टर से देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें