शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर देशी और विदेशी शराब के भाव में हुआ बड़ा उलटफेर देखे ताजे भाव

0
kranti dainik 14

शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर देशी और विदेशी शराब के भाव में हुआ बड़ा उलटफेर देखे ताजे भाव शराब के शौक़ीन लोगों के लिए बुरी खबर है। सरकार ने देशी और विदेशी शराब के रेट बड़ा दिए है। आपको बता दे की 1 अप्रैल से नई आबकारी निति लागू होती है। बहुत से राज्य में शराब के भाव बदल गए है। शराब के ठेकेदार को भी नोटिफिकेशन दे दिया गया है। तो आइये जानते है शराब के नए भाव।

यह भी पढ़िए-Toyota Taisor: Toyota ने लांच की सबसे सस्ती SUV, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज देख उड़ जायेगे होश

मध्यप्रदेश में भी बड़े शराब के भाव

आपको बता दे की मध्यप्रदेश के भी शराब के भाव में बदलाव हुआ है। आपको बता दे की प्रदेश में शराब और बियर दोनों के ही भाव में बढ़ोत्तरी हुई है। शराब के दाम में 200 रूपये तक की बढोत्तरी हुई है। शराब और बियर के भाव में 15% की बढोत्तरी हुई है। मोहन सरकार में 15 हजार करोड़ का राजस्व जुटाने का कहा है।

छत्तीसगढ़ में भी बड़े शराब के भाव

आपको बता दे की छत्तीसगढ़ में भी शराब के भाव बदल गए है। यहाँ पर 10 रूपये से 40 रूपये तक शराब के भाव में बढोत्तरी हुई है। यहां भी सरकार ने प्रदेश से 11 हजार करोड़ रूपये राजस्व जुटाने को कहा गया है।

यह भी पढ़िए-OnePlus का बिस्कुट मुरा देंगा Poco का ब्रांडेड स्मार्टफोन, HD कैमरे और तगड़ी बैटरी के साथ देखे कीमत

UP में भी बड़े शराब के भाव

आपको बता दे की UP में भी शराब के भाव बढ़ गए है। यहां पर देशी पव्वा पर 5 रूपये और अंग्रेजी शराब पर 15 से 25 रूपये और केन पर 10 रूपये की बढोत्तरी हुई है। शराब के दाम बढ़ने से शराब पीने वाले की जेब पर इसका असर देखने मिलने वाला है। नए भाव आज से जारी हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें