Bullet गेम ओवर कर देंगी Yamaha RX100 बेमिसाल फीचर्स और दमदार इंजन जीतेंगे जवान छोरो का दिल

0
दैनिक 8

Bullet गेम ओवर कर देंगी Yamaha RX100 बेमिसाल फीचर्स और दमदार इंजन जीतेंगे जवान छोरो का दिल भारतीय बाजार में एक बार फिर धूम मचाने के लिए यामाहा RX100 वापस आ रही है। वैसे तो हमारे देश का ऑटोमोबाइल सेक्टर काफी तेजी से तरक्की कर रहा है, लेकिन कुछ कंपनियां हैं जो अपने पुराने स्टाइल की गाड़ियों को ही बेच रही हैं. वहीं, सालों पहले भारतीय युवाओं के दिलों पर राज करने वाली यामाहा RX100 को कंपनी एकदम नए अंदाज में फिर से लॉन्च करने जा रही है। ये दमदार बाइक हमें भारतीय सड़कों पर 2024 में ही देखने को मिल सकती है. 90 के दशक की ये बाइक उस ज़माने की सबसे चहेती और लग्जरी बाइक्स में से एक मानी जाती थी.

यह भी पढ़िए-iphone का मटकना भुला देंगा OnePlus का कर्रा स्मार्टफोन HD फोटू क्वालिटी और अपग्रेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

RX100 इतनी खास क्यों थी?

जैसा कि आप जानते हैं ये गाड़ी पहले के समय में काफी खास हुआ करती थी, अब काफी समय से कंपनी यामाहा RX100 को एक बार फिर से बिल्कुल नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। ये शानदार बाइक हमें भारतीय सड़कों पर 2024 में ही देखने को मिल सकती है. 90 के दशक की ये बाइक उस ज़माने की सबसे चहेती और लग्जरी बाइक्स में से एक मानी जाती थी.

RX100 का दमदार इंजन

जैसा कि आप जानते हैं कि इस गाड़ी का कमाल का इंजन किसी को भी टक्कर दे सकता था, आपको ये बताते हुए हमें पूरा यकीन है कि यामाहा RX100 पहले से भी ज्यादा दमदार इंजन के साथ भारतीय बाजार में एंट्री करेगी. आपको बता दें कि कंपनी BS6 उत्सर्जन मानकों को पूरा करने वाले नए और ज्यादा दमदार 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल करेगी. जो अपने आप में खास हो सकता है.

नई खासियतें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौजूदा समय में जो नए फीचर्स आ गए हैं वो इस गाड़ी को और भी नया बना रहे हैं, लेकिन ये तो बता दें कि यामाहा RX100 में कौन सा इंजन और कितने सीसी का होगा, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारतीय बाजार में यामाहा RX 100 को पहले से ज्यादा दमदार इंजन के साथ उतारेगी. जो अपने आप में खास बात होगी.

यह भी पढ़िए-DSLR को मिट्टी में मिला देगा Realme का 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे झमाझम फीचर्स

क्या होगी कीमत?

आप सभी जानते हैं कि हम अपनी आमदनी के हिसाब से अपनी जरूरतों को व्यवस्थित करते हैं, तो ऐसे में जब हम आपको इस गाड़ी की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं, तो आपको पहले ही बता दें कि कंपनी इस बाइक को लेकर किसी तरह का कोई डिस्काउंट नहीं देती है इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में कीमत भी अनुमानित ही है, कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है. अनुमानित कीमत ये है कि ये बाइक भारतीय बाजार में 1.25 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें