Jupiter को अकड़ना भुला देंगी Honda की प्रीमियम स्कूटर, 65kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

0
Jupiter को अकड़ना भुला देंगी Honda की प्रीमियम स्कूटर, 65kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Jupiter को अकड़ना भुला देंगी Honda की प्रीमियम स्कूटर, 65kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स। भारतीय बाजार में Honda Activa 7G के इस शानदार स्कूटर की कीमत 110 सीसी इंजन है। Honda Activa 7G को होंडा 2024 में अपने सबसे प्रभावशाली फीचर्स और आधुनिक तकनीक के साथ जल्द ही भारत में लांच कर सकती है। टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कई नए फीचर्स भी पेश किए जाएंगे। चलिए Honda Activa 7G स्कूटर के बारे में जानते है।

यह भी पढ़े :- OnePlus का गुमान तोड़ देंगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP अमेजिंग कैमरे और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Honda Activa 7G स्कूटर एडवांस फीचर्स

Honda Activa 7G स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Honda Activa 7G में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 12 इंच के फ्रंट और 10 इंच के रियर व्हील देखने को मिल सकते है । Honda Activa 7G में पिछले मॉडल जैसा ही हार्डवेयर जैसे एडवांस फीचर्स शामिल किये जा सकते है।

यह भी पढ़े :- Punch को मिटटी में मिला देंगा Alto 800 का मॉडर्न लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ 35kmpl माइलेज, देखे कीमत

Honda Activa 7G स्कूटर दमदार इंजन

Honda Activa 7G स्कूटर में मिलने वाले इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Honda Activa 7G में आपको 110 CC का इंजन देखने को मिलेगा। यह उन स्कूटरों का एक अच्छा विकल्प बताया जा रहा है जो वर्तमान में इस सेगमेंट में भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, Honda Activa 7G स्कूटर लगभग 65 kmpl माइलेज दे सकती है।

Honda Activa 7G स्कूटर की संभावित कीमत

आपकी जानकारी के लिए बतादे Honda Activa 7G की कीमत के बारे में बताया जाये तो कंपनी की संभावित रेंज Honda Activa 7G को भारत में 80000 रुपये से 120000 रुपये में पेश किया जाएगा, जो कि सबसे आधुनिक तकनीक और आधुनिक फीचर्स के साथ देखने को मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें