OnePlus का गुमान तोड़ देंगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP अमेजिंग कैमरे और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

0
OnePlus का गुमान तोड़ देंगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP अमेजिंग कैमरे और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

OnePlus का गुमान तोड़ देंगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP अमेजिंग कैमरे और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत, वैसे तो मार्केट में जबसे 5G नेटवर्क आया है वैसे ही 5G स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ गयी है। इसी मामले में मार्केट में कई सालो से बनी Samsung ने भी अपना धांसू Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन लांच कर दिया है। आइये जानते है इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े :- Punch को मिटटी में मिला देंगा Alto 800 का मॉडर्न लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ 35kmpl माइलेज, देखे कीमत

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

इस शानदार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो Samsung Galaxy F54 5G smartphone में आपको 6.7 इंच का अमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पर काम करता है। इसकी सेफ्टी के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन सपोर्ट देखने को मिलेगा। यह फोन Exynos 1380 चिपसेट से लैस है। फोन में एंड्रॉइड 12 दिया गया है। यह फ़ोन Octa Core प्रोसेसर का सपोर्ट मिल जाता है।

यह भी पढ़े :- Creta को चारो खाने चित्त कर देंगा Mahindra की लक्ज़री लुक SUV, सॉलिड इंजन के साथ फीचर्स भी टॉप क्लास

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो Samsung Galaxy F54 5G smartphone में आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसके साथ में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन दमदार बैटरी

बैटरी पावर की बात की जाये तो Samsung Galaxy F54 5G smartphone में आपको 6000mAh की बैटरी मिल जाती है जो कि स्मार्टफोन को लम्बे समय तक चलाने में काफी सहयोग प्रदान करने वाला है। इसके अलावा बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन कीमत

इस शानदार स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो Samsung Galaxy F54 5G smartphone में आपको 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये देखने को मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें