Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की धांसू गाडी, धुआँधार इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी धड़ाधड़

0
Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की धांसू गाडी, धुआँधार इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी धड़ाधड़

Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की धांसू गाडी, धुआँधार इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी धड़ाधड़ । जब कभी भी आप ये कार लेने का विचार मन में बना रहे हो तो लोगों के मन में मारुती कंपनी का नाम सबसे पहले आता है। लोग इस कंपनी की कारों को इसलिए पसंद करते हैं। क्यों की यह कंपनी अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए अपनी गाड़ियों में नए नए फीचर्स को भी प्राप्त कराती है। आपको बता दें कि मारुती कम्पनी Maruti Suzuki Hustler कार को लांच कर सकती है। अब ये कार में आपको sunroof भी दी जा रही है। आज हम आपको उसके बारे में ही विस्तार से बता रहें हैं।

यह भी पढ़े :- KTM की हवा टाइट कर देंगा Yamaha MT-15 का किलर लुक, सॉलिड इंजन के साथ फीचर्स भी होंगे झन्नाटेदार

Maruti Suzuki Hustler शक्तिशाली इंजन

आपकी जानकारी के लिए Maruti Suzuki Hustler कार में आपको बहुत ही पावरफुल इंजन दिया जाता है। आपको बता दें कि इस कार में 660 CC का दमदार टर्बो इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 64 ps की पावर और 63 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम हो सकता है।

यह भी पढ़े :- गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Maruti Suzuki Hustler धड़ाधड़ फीचर्स

फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Hustler मे आपको 7-इंच का टवस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा के अलावा रिवर्स पार्कि सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कण्ट्रोल, सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर के साथ एयर बेग जैसे सेफ्टी फीचर्स आपको मिलेंगे। डाइमेंशन की बात करें तो बता दें कि जब उसकी लंबाई 3395 मिमी, बोढ़ाई 1475 मिमी और ऊंचाई 1660 मिमी है। फिलहाल बताया जा रहा है कि इस कंपनी इस कार के इलेक्ट्रिक वर्जन को भी पेश करेगी जो की 2025 तक मार्केट में जा सकता है।

Maruti Suzuki Hustler की संभावित कीमत

रेंज की अगर बात करे तो Maruti Suzuki Hustler कि जानकारों के मुताबिक इस कार की रेंज 5 से 7 लाख रुपये के बीच हो सकती है। जिसकी लांचिंग डेट के बारे में भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में यह कार अपडेटेड वर्जन के साथ में उतारी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें