मात्र 6 लाख में सर्वगुण संपन्न है Nissan की ये दमदार SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ इंजन भी झन्नाटेदार

0
मात्र 6 लाख में सर्वगुण संपन्न है Nissan की ये दमदार SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ इंजन भी झन्नाटेदार

मात्र 6 लाख में सर्वगुण संपन्न है Nissan की ये दमदार SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ इंजन भी झन्नाटेदार। मार्केट में बहुत से प्रकार की कारे मौजूद है पर अभी के समय में सबसे ज्यादा धूम एसयूवी सेगमेंट में ही देखने को मिल रहा है, इसलिए कम्पनियां भी SUV पर ज्यादा ध्यान दे रही है। ऐसे में Nissan कंपनी की दमदार Nissan Magnite एसयूवी भी है। इस एसयूवी में काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स शामिल किये गए है। तो आइये जानते है इसके बारे मे।

यह भी पढ़े :- 7-सीटर सेगमेंट में गोते लगाने आयी Toyota की मिनी Innova, ब्रांडेड फीचर्स के साथ 26km माइलेज, देखे कीमत

Nissan Magnite SUV पॉवरफुल इंजन

Nissan Magnite SUV में आपको 1.0-लीटर वाला पेट्रोल इंजन मिलता है जो कि 71 बीएचपी का पावर और 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह कार 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इसके माइलेज की बात करे तो कम्पनी दावा करती है की यह 17 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 20 किलोमीटर प्रति मीटर माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े :- iPhone की बत्ती बुझा देंगा Realme का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरे और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Nissan Magnite SUV ब्रांडेड फीचर्स

फीचर्स के तौर पर Nissan Magnite SUV में आपको 9.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ Wireless ANdroid Auto & Apple Carplay JBL स्पीकर, एम्बिएंट लाइट सिस्टम, शॉर्क फिट एंटीना, रियर कैमरा, ESP, ट्रैक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ईबीडी के साथ एबीएस, एयरबैग, एंटी-रोल बार, हिल स्टार्ट असिस्ट, जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स शामिल किये गए है।

Nissan Magnite SUV कीमत

Nissan Magnite SUV के बारे में आपको बताया जाये तो इस SUV की कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होकर 11.02 लाख रूपये एक्स-शोरूम तक बताई गयी है। भारतीय बाजार में Nissan Magnite SUV का मुकाबला हुंडई एक्सटर और टाटा पंच जैसो एसयूवी के साथ देखने को मिल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें