Creta के छक्के छुड़ा देगी Maruti की ये झक्कास लुक SUV, रॉयल फीचर्स के साथ माइलेज भी झन्नाटेदार

0
Creta के छक्के छुड़ा देगी Maruti की ये झक्कास लुक SUV, रॉयल फीचर्स के साथ माइलेज भी झन्नाटेदार

Creta के छक्के छुड़ा देगी Maruti की ये झक्कास लुक SUV, रॉयल फीचर्स के साथ माइलेज भी झन्नाटेदार। Maruti Suzuki कंपनी ने अपनी दमदार गाड़ियों के दम पर ऑटोसेक्टर में सालों से अपना एकतरफा दबदबा कायम रखा है, ऐसे में Maruti Suzuki कंपनी ने अपनी सबसे बेहतरीन मानी जाने वाली Maruti Fronx Sigma कार लॉन्च की है, जो बाजार में सस्ते में उपलब्ध अन्य कारों से बेहतर है। तो आइए जानते हैं इस Maruti Fronx Sigma के कीमत और फीचर्स के बारे में –

यह भी पढ़े:-युवा दिलो पर कहर ढा रहा Mahindra Scorpio का कातिल लुक, भरपूर फीचर्स और इंजन भी फौलादी

Maruti Fronx Sigma के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस Maruti Fronx Sigma में आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, GPS सिस्टम, अलार्म, टाइमर क्लॉक, ट्यूबलेस टायर, मेटल अलॉय व्हील, फॉग लाइट, LED लाइट के साथ हैलोजन लैंप, एयरबैग, म्यूजिक सिस्टम, बैकलाइट जैसे शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

Maruti Fronx Sigma का इंजन

दमदार इंजन की बात करें तो नई कंपनी ने इस Maruti Fronx Sigma कार में 1.02 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 89 BHP की पावर पर 113 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी उपलब्ध है।

Maruti Fronx Sigma का माइलेज

Maruti Fronx Sigma के माइलेज की अगर बात करे तो आपको बता दे यह लगभग 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। वहीं शहरी या भीड़-भाड़ वाले इलाकों में यह कार करीब 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह भी पढ़े:-गरीबों के बजट में आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Maruti Fronx Sigma की कीमत

Maruti Fronx Sigma की कीमत की अगर बात करे तो बता दे इसे कंपनी ने महज 7.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में पेश किया है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग 8.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंचती है।Creta के छक्के छुड़ा देगी Maruti की ये झक्कास लुक SUV, रॉयल फीचर्स के साथ माइलेज भी झन्नाटेदार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें