iPhone की पुंगी बजा देंगा Vivo का कंटाप स्मार्टफोन, 67W फास्ट चार्जर के साथ कैमरा भी जबराट

0
iPhone की पुंगी बजा देंगा Vivo का कंटाप स्मार्टफोन, 67W फास्ट चार्जर के साथ कैमरा भी जबराट

iPhone की पुंगी बजा देंगा Vivo का कंटाप स्मार्टफोन, 67W फास्ट चार्जर के साथ कैमरा भी जबराट। मार्केट में स्मार्टफोन्स की डिमांड काफी बढ़ते जा रही है। ऐसे में Vivo भी शामिल हो रहा है। ऐसे ही Vivo ने मार्केट में iPhone की टक्कर का स्मार्टफोन लांच कर दिया है जिसका नाम Vivo X90 Pro रखा गया है। आइये जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े :- DSLR की भी लगेंगी वाट आ रहा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरे के साथ मिलेंगी दमदार बैटरी

Vivo X90 Pro Smartphone स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बतादे Vivo X90 Pro smartphone में आपको 6.78 इंच का 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिल रही है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम कर सकती है। इसके साथ में यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर आधारित फनटच OS पर काम करेगा। प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर 4nm मीडियाटेक डीमेन्सिटी 9200 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल जाता है।

यह भी पढ़े :- स्तालिश लुक से KTM की हेकड़ी निकाल देगी Yamaha की ये धाकड़ बाइक, झमाझम माइलेज और फीचर्स भी तगड़े

Vivo X90 Pro Smartphone झक्कास कैमरा

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX758 सेंसर के साथ आता है और इसके साथ में तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सेल का देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही Vivo मोबाइल में वीडियो कालिंग और सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo X90 Pro Smartphone तगड़ी बैटरी

आपको बतादे Vivo X90 Pro Smartphone में आपको 4,870mAh की बैटरी मिलती है जो कि 120 W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। जो कि 15 मिनट के अंदर इसे चार्ज कर देगा, इसके आलावा इसमे 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी है।

Vivo X90 Pro Smartphone कीमत

इस स्मार्टफोन के रेंज के बारे में आपको बताये तो Vivo X90 Pro Smartphone के 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 59,999 रुपये और 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 63,999 रुपये देखने को मिल जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें