गरीबो का मसीहां बनकर आ रहा Realme का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

0
गरीबो का मसीहां बनकर आ रहा Realme का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

गरीबो का मसीहां बनकर आ रहा Realme का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी। मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी 12 सीरीज लॉन्च की है। इस सीरीज के तहत ब्रांड ने 3 स्मार्टफोन बाजार में पेश किए हैं, जिनमें Realme 12, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro Plus शामिल हैं। हालाँकि, इस बीच Realme कंपनी इस सीरीज़ में अपना नया स्मार्टफोन यानी Realme 12x 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। तो आइए जानते हैं Realme 12x 5G की कीमत और फीचर्स के बारे में –

यह भी पढ़े:-iphone का भर्ता बना देगा Redmi का ये कंटाप स्मार्टफोन, 200MP कैमरा और फीचर्स भी होंगे टनाटन

Realme 12x 5G की कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी की अगर बात करे तो फोटोग्राफी के लिए Realme 12x 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मिलने की संभावना है। वहीं इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी सेल्फी के लिए दिया जा सकता है।

Realme 12x 5G के स्पेसिफिशन्स

Realme 12x 5G स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस और गेमिंग एक्सपीरिएंस के लिए Realme 12x 5G स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा MediaTek Dimensity 6100 Plus आक्टाकोर प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को Android 14 पर बेस्ड रखा जा सकता है। लीक जानकारी की मानें तो Realme 12x 5G स्मार्टफोन को 6.67 इंच का फुलएचडी+ OLED स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:-Ertiga का किरदार मिटा देगा Maruti Eeco का मॉडर्न लुक, एडवांस फिचटर्स के साथ माइलेज भी झन्नाटेदार

Realme 12x 5G की बैटरी

Realme 12x 5G स्मार्टफोन में दमदार बैटरी पावर की अगर बात करे तो बैटरी के तौर पर Realme 12x 5G स्मार्टफोन में 5000 mAh बैटरी दी जा सकती है। वहीं इसके साथ आपको कंपनी द्वारा 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है।

Realme 12x 5G की कीमत

Realme 12x 5G स्मार्टफोन की कीमत की अगर बात करे तो सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसे जल्दी ही मार्केट में पेश किया जा सकता है। उम्मीद लगाई जा रही है कि इसकी कीमत 16,390 रूपये रखी जा सकती है।गरीबो का मसीहां बनकर आ रहा Realme का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें