Creta का दबदबा मिटा देगी TATA की फाडू लुक वाली कार, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ माइलेज भी धुआँधार

0
Creta का दबदबा मिटा देगी TATA की फाडू लुक वाली कार, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ माइलेज भी धुआँधार

Creta का दबदबा मिटा देगी TATA की फाडू लुक वाली कार, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ माइलेज भी धुआँधार। ऑटोमोबाइल सेक्टर में इन दिनों एक से बढ़कर एक SUV लॉन्च हो रही है। ऐसे में आपकी जानकारी के लिए बता दें कि TATA ने एक बार फिर बाजार में अपनी मौजूदगी दिखाने के लिए नई Tata Altroz ​​SUV को पेश किया है। TATA कंपनी ने Tata Altroz ​​कार में नई तकनीक का इस्तेमाल किया है, जिसमें हम आपको बता दें कि इस सेगमेंट की कार में कई अपग्रेड फीचर्स दिए गए हैं। आइये इस Tata Altroz के माइलेज और फीचर्स के बारे में –

यह भी पढ़े:-Ertiga का किरदार मिटा देगा Maruti Eeco का मॉडर्न लुक, एडवांस फिचटर्स के साथ माइलेज भी झन्नाटेदार

Tata Altroz के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Tata Altroz ​​को कई आधुनिक और लग्जरी फीचर्स के साथ आपके सामने पेश किया गया है। जिसमें आपको फ्रंट और रियर POWER विंडो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लेदर सीटें, लेदर स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, फ्रंट और रियर फॉग लाइट्स, रियर डिफॉगर, रेन सेंसिंग वाइपर, अलॉय व्हील और जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Tata Altroz का इंजन

Tata Altroz ​​में आपको परफेक्ट और स्मूथ राइड के लिए बेहद पावरफुल इंजन का सपोर्ट मिलता है। इस कार में आपको 3 इंजन ऑप्शन देखने को मिलते हैं, जिसमें पहला नंबर 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, दूसरा नंबर 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और तीसरा नंबर 1.5-लीटर डीजल इंजन है जो 90 पावर पैदा करता है। बीएचपी. 200 NM की पावर और टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है।

यह भी पढ़े:-iphone का भर्ता बना देगा Redmi का ये कंटाप स्मार्टफोन, 200MP कैमरा और फीचर्स भी होंगे टनाटन

Tata Altroz का माइलेज

Tata Altroz के माइलेज की अगर बात करे तो बता दे पावरफुल इंजन होने का असर कार के माइलेज पर भी पड़ता है। ऐसे में Tata Altroz ​​में आपको पेट्रोल इंजन में 19.33 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है, जबकि CNG इंजन में आपको 26.2 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है।

Tata Altroz की कीमत

Tata Altroz ​​की कीमत की बात करें तो इस कार को 6.60 लाख रुपये से लेकर 10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत के साथ बाजार में पेश किया गया है। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत लगभग 7.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक पहुंचती है।Creta का दबदबा मिटा देगी TATA की फाडू लुक वाली कार, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ माइलेज भी धुआँधार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें