ट्रिपल कैमरा क्वालिटी के साथ OnePlus को मिटटी चटा देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर्स

0
ट्रिपल कैमरा क्वालिटी के साथ OnePlus को मिटटी चटा देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर्स

ट्रिपल कैमरा क्वालिटी के साथ OnePlus को मिटटी चटा देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर्स। मार्केट में प्रीमियम लुक और शानदार कैमरा फ़ोन की बढ़ती डिमांड को नजर में रखते हुए वीवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों के लिए शानदार Vivo T3 5G स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी कर रही है। अगर आप भी कोई इन दिनों बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हो तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प होगा, आईये जाने Vivo T3 5G स्मार्टफोन के बारे में।

यह भी पढ़े :- Ertiga के होश ठिकाने लगा देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी झक्कास

Vivo T3 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको Vivo T3 5G स्मार्टफोन के अंदर 6.67 इंच का फुल-HD+ AMOLED स्क्रीन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ में 1,800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है वही बेहतर गेमिंग के लिए इस स्मार्टफोन में Dimensity 7200 SoC वाला तगड़ा प्रोसेसर मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- iPhone का गुरुर तोड़ देंगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरे के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Vivo T3 5G स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Vivo T3 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में बताये तो आपको कैमरे के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट मिल सकती है जिसमे 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX882 लेंस दिया है। 2 बोकेह लेंस और एक फ्लिकर सेंसर शामिल है। इसके साथ ही Vivo T3 5G स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का शूटर कैमरा देखने को मिल सकता है।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन दमदार बैटरी

Vivo T3 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली दमदार बैटरी के बारे में बात की जाए तो आपको Vivo T3 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन कीमत

कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Vivo T3 5G स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत लगभग 20,000 रूपए हो सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें