Iphone को करारा जवाब देंगा Samsung का कतई जहर स्मार्टफोन मिलेंगी HD फोटू क्वालिटी और तगड़ी बैटरी

0
टॉक्स 1

Iphone को करारा जवाब देंगा Samsung का कतई जहर स्मार्टफोन मिलेंगी HD फोटू क्वालिटी और तगड़ी बैटरी क्या आप एक ऐसे स्लिम और स्टाइलिश 5G फोन की तलाश में हैं जिसमें शानदार कैमरा और दमदार बैटरी लाइफ हो? तो आपके लिए अच्छी खबर है! हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M44 5G मॉडल इन सभी फीचर्स से लैस है. आइए जानते हैं इस फोन के बारे में खास बातें।

यह भी पढ़िए-OnePlus की भिंगरी बनाने आ गया Realme का धांसू स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

तेज परफॉर्मेंस के लिए दमदार प्रोसेसर

Samsung Galaxy M44 5G फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया गया है. यह प्रोसेसर किसी भी मुश्किल काम को आसानी से करने में सक्षम है. आप इस फोन पर गेम खेल सकते हैं, वीडियो देख सकते हैं या कोई भी एप इस्तेमाल कर सकते हैं.

शानदार कैमरा सिस्टम

Samsung Galaxy M44 5G मॉडल में 50MP का मेन कैमरा, 16MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है. यह कैमरा सिस्टम किसी भी रोशनी में अच्छी फोटो और वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है.

लंबी चलने वाली बैटरी

Samsung Galaxy M44 5G मॉडल में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन चलती है. आप इस फोन को बिना किसी फिक्र के पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़िए-Ertiga के होश ठिकाने लगा देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी झक्कास

कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy M44 5G मॉडल की कीमत ₹ 29,999 है. लेकिन अगर आप इसे नए साल के ऑफर के दौरान खरीदते हैं तो आपको यह ₹ 26,999 में मिल सकता है. इसके अलावा इस फोन के साथ आपको ₹3,000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसका मतलब है कि आप अपना पुराना स्मार्टफोन देकर इस फोन को मात्र ₹ 23,999 में खरीद सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें