मात्र इतनी सी कीमत में Tecno का यह जबरदस्त स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा और दमदार बैटरी के साथ

0
मात्र इतनी सी कीमत में Tecno का यह जबरदस्त स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा और दमदार बैटरी के साथ

मात्र इतनी सी कीमत में Tecno का यह जबरदस्त स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा और दमदार बैटरी के साथ। आजकल मोबाइल बाजार में एक से बढ़कर एक बेहतरीन स्मार्टफोन आ रहे है। इन दिनों बाजार में कम बजट बेहतरीन स्मार्टफोन आ रहे है, अगर आप भी कम बजट में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो आपके लिए Tecno Spark Go स्मार्टफोन एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है, आइए जानते है इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

यह भी पढ़े :- Maruti के होश उड़ाने आ रही TATA की किलर लुक कार, 300KM रेंज के साथ मिलेंगे फीचर्स भी झक्कास

Tecno Spark Go स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Tecno Spark Go स्मार्टफोन में आपको 6.56-inch IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो की 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वही आपको इस फ़ोन में जबरदस्त परफॉरमेंस देने के लिए क्वैड कोर Mediatek Helio A22 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है, जो की Android12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कार्यप्रणाली पर काम करता है।

यह भी पढ़े :- Creta को मिटटी में मिला देंगी Mahindra की धांसू SUV, शक्तिशाली इंजन के साथ खचाखच फीचर्स, देखे कीमत

Tecno Spark Go स्मार्टफोन जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

Tecno Spark Go स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करे तो आपको इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल का डुअल लैंस रियल कैमरा दिया गया है, जो आपकी बेहतरीन तस्वीरें लेने में मदद करता है। और सेल्फी के लिए इसमें आपको 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Tecno Spark Go स्मार्टफोन दमदार बैटरी

Tecno Spark Go स्मार्टफोन को बैकअप देने के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किया है।जो की USB टाइप C फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है ,साथ ही आपको इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4g नेटवर्क ब्लूटूथ, wifi,हैंडसेट में बायोमेट्रिक अनलॉकिंग के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Tecno Spark Go स्मार्टफोन कीमत

Tecno Spark Go स्मार्टफोन की कीमत के बारे में आपसे जानकारी साझा करे तो कम्पनी ने अपने इस फ़ोन को बाजार में 6,990 रूपये की कीमत में पेश किया है, जिसको आप अपने पसंद के रंग में खरीद सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें