Oppo का घमंड तोड़ देंगा Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, इतनी सी कीमत में कैमरा क्वालिटी भी जबरदस्त

0
Oppo का घमंड तोड़ देंगा Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, इतनी सी कीमत में कैमरा क्वालिटी भी जबरदस्त

Oppo का घमंड तोड़ देंगा Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, इतनी सी कीमत में कैमरा क्वालिटी भी जबरदस्त। मार्केट में बहुत सारी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों द्वारा अपने स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जिसमें कंपनी के तरफ से अच्छी कैमरा क्वालिटी और बैटरी का ध्यान रखा जाता है। Vivo ने अपना Vivo Y36 स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो काफी कम बजट रेंज के भीतर काफी आधुनिक फीचर से लेकर आता है। आइये आपको बताते है Vivo Y36 स्मार्टफोन के बारे में।

यह भी पढ़े :- Innova की हवा टाइट कर देंगा Maruti Ertiga का प्रीमियम लुक, ज्यादा माइलेज के साथ अपडेटेड फीचर्स, देखे कीमत

Vivo Y36 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Vivo Y36 शानदार स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.64 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। Vivo स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रगन 680 SoC प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिलता है। इसके साथ ही वीवो मोबाइल में आपको Android 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 आपको एक सुंदर और स्मूद यूजर एक्सपीरियंस प्रदान किया जाता है।

यह भी पढ़े :- KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार

Vivo Y36 स्मार्टफोन इंटरनल स्टोरेज

Vivo Y36 स्मार्टफोन में आपको 8 GB रैम के साथ 128 GB तक स्टोरेज मिलती है। रैम को 8 GB तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Vivo Y36 स्मार्टफोन लाजवाब कैमरा

Vivo Y36 स्मार्टफोन में आपको डबल कैमरा सेटअप देखने को मिल जायेगा जिसमें आपको 50 मेगापिक्सेल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा। जिसके साथ 2 मेगापिक्सेल का एक सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी लगाया है। वही बात की जाए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की तो Vivo Y36 मे आपको 16 मेगापिक्सेल का पावरफुल फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Vivo Y36 स्मार्टफोन पॉवरफुल बैटरी

Vivo Y36 स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए शानदार बैटरी देखने को मिलेंगी। Vivo Y36 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जिसकी मदद से आप सिर्फ 15 मिनट में अपनी बैटरी को शून्य से 30% तक चार्ज कर सकते हैं।

Vivo Y36 स्मार्टफोन कीमत

Vivo कंपनी द्वारा Vivo Y36 स्मार्टफोन को मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ महज 14999 की कीमत में लांच कर दिया है बेहद कम कीमत में इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट आसानी से देखने के लिए मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें