5G दुनियाँ की रौनक बढ़ाने आया Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 64MP कैमरा और कीमत भी मात्र इतनी

0
5G दुनियाँ की रौनक बढ़ाने आया Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 64MP कैमरा और कीमत भी मात्र इतनी

5G दुनियाँ की रौनक बढ़ाने आया Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 64MP कैमरा और कीमत भी मात्र इतनी। अगर आप भी नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसा कौन सा फोन खरीदें जो शानदार परफॉर्मेंस दे, कैमरा बिल्कुल अव्वल हो और लुक के मामले में भी तो आपको Vivo कम्पनी के जबरदस्त परफॉर्मेंस वाले Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन पर एक नजर डालनी चाहिए। इसमें आपको 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ के साथ mediatek density 7200 प्रोसेसर देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन के बाकि फीचर्स के बारे में –

यह भी पढ़े :- KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार

Vivo T2 Pro 5G की शानदार कैमरा क्वालिटी

Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने आपको 64 मेगापिक्सल का मेन प्राइमरी कैमरा दिया है। Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो कंपनी ने अपने ग्राहकों को इस स्मार्ट स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16mp का फ्रंट कैमरा भी दिया है।

Vivo T2 Pro 5G के स्पेसिफिशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है और ग्राहकों को इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकता है। साथ ही इसकी ब्राइटनेस भी 1300nits है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एंड्रॉइड 13 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ mediatek density 7200 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है।

Vivo T2 Pro 5G की दमदार बैटरी

बैटरी क्षमता पर नजर डालें तो कंपनी ने इस Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन में 4600mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है और साथ ही कंपनी ने इसमें फ़ास्ट चार्जिंग के लिए 66W फास्ट चार्जर का सपोर्ट भी दिया गया है।

यह भी पढ़े :- Creta को मिटटी में मिला देंगी Mahindra की धांसू SUV, शक्तिशाली इंजन के साथ खचाखच फीचर्स, देखे कीमत

Vivo T2 Pro 5G की कीमत

Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह आपको 8GB रैम और 128GB ROM स्टोरेज वेरिएंट में 23,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 256 जीबी रोम के साथ एक स्टोरेज वेरिएंट भी देखने को मिलता है।5G दुनियाँ की रौनक बढ़ाने आया Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 64MP कैमरा और कीमत भी मात्र इतनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें