गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

0
गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत। मार्केट में स्मार्टफोन की बढ़ती मांग के कारण सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में कुछ महीने पहले ही सैमसंग ने भी एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इस स्मार्टफोन का नाम SAMSUNG Galaxy F54 5G है। सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन में है 108MP कैमरा क्वालिटी और 6000mAh बैटरी, तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े :- Apache की गर्मी निकाल देगी Bajaj की चर्चित बाइक, टनाटन फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताया जाये तो Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच सुपर अमोलेड प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही गेमिंग लवर्स के लिए सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में Samsung Exynos 1380 जैसे दमदार प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी मिलता है।

यह भी पढ़े :- KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको बेहतर फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ अन्य 2 मेगापिक्सेल सपोर्टिंग कैमरे देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन पॉवरफुल बैटरी

Samsung Galaxy F54 5G में आपके लिए इस स्मार्टफोन में भी बेहतरीन और दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. दरअसल, Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी मिलती है, जबकि इसके साथ 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन कीमत

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इतने सारे फीचर्स से भरपूर होने के बावजूद यह स्मार्टफोन आपको 24,999 रुपये की किफायती कीमत पर मिल जाएगा। गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें