Apache की गर्मी निकाल देगी Bajaj की चर्चित बाइक, टनाटन फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

0
Apache की गर्मी निकाल देगी Bajaj की चर्चित बाइक, टनाटन फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Apache की गर्मी निकाल देगी Bajaj की चर्चित बाइक, टनाटन फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत। Bajaj Pulsar 125 के अपडेटेड मॉडल का भारत में आधिकारिक लॉन्च से पहले ही खुलासा हो गया है। तस्वीरों से पता चलता है कि New Pulsar 125 2024 में लुक और मैकेनिकल डिटेल्स दोनों के लिहाज से कई बदलाव हुए हैं।

यह भी पढ़े :- 7-सीटर सेगमेंट में गोते लगाने आयी Toyota की मिनी Innova, ब्रांडेड फीचर्स के साथ 26km का माइलेज, देखे कीमत

New Bajaj Pulsar 125 2024 बाइक स्टाइलिश डिज़ाइन

नई बजाज पल्सर 125 के लुक में हुए बदलाव पर जो पहला ध्यान जाता है वह इसके अपडेटेड अलॉय व्हील डिजाइन हैं। यहअब पुराने 6-स्पोक वाले की जगह तीन-स्पोक डिजाइन के साथ आता है। अगला बड़ा विजुअल अपडेट कलर ऑप्शन है, जिसके बारे में इसकी लॉन्चिंग के समय ज्यादा जानकारी सामने आएगी।

यह भी पढ़े :- KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार

New Bajaj Pulsar 125 2024 बाइक दमदार इंजन

इंजन के बारे में आपको बताया जाये तो Bajaj Pulsar 125 में डीटीएस-आई बैजिंग नहीं दी गई है। इससे इशारा मिलता है कि बजाज अब ट्विन स्पार्क प्लग सेटअप नहीं दे रहा है। नई Pulsar 125 से 125 सीसी इंजन से वही पावर मिलने की उम्मीद है। जो 10 बीएचपी की पावर और 10.8 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

New Bajaj Pulsar 125 2024 बाइक टनाटन फीचर्स

फीचर्स के बारे में अगर आपको बताया जाये तो New Bajaj Pulsar 125 2024 कमोबेश पुराने मॉडल के जैसी ही रहेगी। इसमें वही ब्रेक सेटअप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और अन्य चीजें मिलेंगी। इसमें जो चीज नई मिल रही है वो है इंस्ट्रूमेंट कंसोल। यह बाइक कितनी दूर तक चल सकती है, इस इंडिकेटर के अलावा औसत ईंधन दक्षता रीडिंग मिलेगी।

New Bajaj Pulsar 125 2024 बाइक प्राइस

कीमत के बारे में अगर बात की जाये तो Bajaj Pulsar 125 बाइक की कीमत 81,414 रुपये के एक्स-शोरूम प्राइस टैग से कीमत में मामूली बढ़ोतरी करेगी। Bajaj Pulsar 125 का मुकाबला मुख्य रूप से हीरो ग्लैमर एक्स्टेक, हौंडा एसपी 125 और टीवीएस राइडर 125 जैसी मोटरसाइकिलों से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें